Begin typing your search above and press return to search.
राजनीति

Uttar Pradesh News : CM योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, पत्र में लिखा - 15 दिन में रिजल्ट देखोगे

Janjwar Desk
13 Aug 2022 1:21 PM GMT
Uttar Pradesh News : CM योगी आदित्यनाथ को मिली जान से मारने की धमकी, पत्र में लिखा - 15 दिन में रिजल्ट देखोगे
x

file photo

Uttar Pradesh News : भारतीय किसान मोर्चा के नेता देवेंद्र तिवारी के घर के बाहर एक बैग पड़ा मिला, बैग में एक पत्र मिला है जिसमें उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है...

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक बार फिर से जान से मारने की धमकी मिली है। बता दें कि आलमबाग इलाके में रहने वाले भारतीय किसान मोर्चा के नेता देवेंद्र तिवारी के घर के बाहर बीते बृहस्पतिवार रात में एक बैग पड़ा मिला। बैग में एक पत्र मिला है जिसमें उनके साथ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है। देवेंद्र की तहरीर पर आलमबाग पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले जांच शुरू कर दी है।

योगी आदित्यनाथ और देवेंद्र तिवारी को बम से उड़ाने की धमकी

किसान मोर्चा के नेता देवेंद्र तिवारी का कहना है कि पत्र में पीआईएल दाखिल करने को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ व उन्हें बम से उड़ाने की धमकी भरा पत्र किसी सलमान सिद्दीकी ने भेजा है। उस पत्र में लिखा है कि तुझे कितनी बार समझाया गया है लेकिन फिर भी नहीं मान रहा है।

अगले 15 दिन में रिजल्ट देखने को मिलेगा

धमकी भरे पत्र में आगे लिखा है कि पीआईएल की वजह से मुसलमानों के पेट पर लात पड़ी है। इतनी बार समझाया लेकिन तुम मान नहीं रहे हो। योगी के कहने पर पीआईएल की वजह से हम लोगों के सारे स्लाटर हाउस बंद हो गए हैं। अब तू देख तेरा क्या हाल होता है। इंतजार करो अगले 15 दिन के अंदर तुझे रिजल्ट देखने को मिलेगा। तुम लोगों ने जितना हमारे रहनुमा जनाब असदुद्दीन ओवैसी और मौलाना मदनी को रुलाया है। उनकी एक-एक आंसू का बदला लेंगे।

धमकी भरा पत्र भेजने वाले की तलाश जारी

वहीं इस मामले में प्रभारी निरीक्षक आलमबाग धनंजय सिंह के का कहना है कि पीड़ित देवेंद्र तिवारी की तहरीर पर अज्ञात महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं दूसरी तरफ आसपास लगे सीसीटीवी की मदद से धमकी भरा पत्र भेजने वाले की तलाश की जा रही है। साथ ही पुलिस आरोपी की जांच में जुटी हुई है।

Next Story

विविध