Top
राजनीति

विस चुनाव के लिए उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी का अभियान तेज, राज्य के अस्तित्व बचाने के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी पार्टी

Janjwar Desk
3 April 2021 3:08 PM GMT
विस चुनाव के लिए उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी का अभियान तेज, राज्य के अस्तित्व बचाने के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी पार्टी
x
उपपा नेता पीसी तिवारी ने कहा कि उपपा समूचे पहाड़ के मान सम्मान और उत्तराखंडी अस्मिता को बचाने की लड़ाई लड़ रही है और उपपा को लगातर जनता का समर्थन मिल रहा है....

जनज्वार। सल्ट विधानसभा उपचुनाव को लेकर उत्तराखंडी अस्मिता की रक्षा के लिए संघर्षरत क्षेत्रीय पार्टी उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने जनसंपर्क अभियान तेज़ कर दिया है। पनुवाद्योखन में आज पार्टी प्रत्याशी जगदीश चन्द्र के पक्ष में उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी.सी.तिवारी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि तमाम संघर्षों से बना आज 20 वर्ष का उत्तराखंड दिल्ली से संचालित कांग्रेस और भाजपा जैसी पार्टियों के हाथ आने से पूरी तरह बर्बाद हो गया है।

उन्होंने कहा कि पर्वतीय राज्य उत्तराखंड के अस्तित्व और अस्मिता को बचाया जाना बेहद ज़रूरी है और इसी मुद्दे पर पार्टी चुनाव लड़ रही है। भाजपा व कांग्रेस ने राज्य के प्राकृतिक संसाधनों, जल, जंगल और ज़मीन को भूमाफियाओं के समक्ष गिरवी रख दिया है।

उन्होंने कहा कि भाजपा और कांग्रेस उपचुनाव में अपने स्टार प्रचारकों की फौज उतारकर साबित कर रही हैं कि उनके पास कोई ज़मीनी मुद्दा नहीं है और वो शराब और नशे के बल पर सत्ता पर कब्ज़ा करना चाहती हैं। तिवारी ने कहा कि उपपा समूचे पहाड़ के मान सम्मान और उत्तराखंडी अस्मिता को बचाने की लड़ाई लड़ रही है और उपपा को लगातर जनता का समर्थन मिल रहा है। उपचुनाव में प्रत्याशी की जीत तय है।

उपपा के केंद्रीय उपाध्यक्ष और राज्य आंदोलनकारी वरिष्ठ नेता प्रभात ध्यानी ने इस जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों ऐसी पार्टियां हैं जिनमें कोई भी मौलिक अंतर नहीं है। दोनों पार्टियों ने हमेशा पहाड़ और प्राकृतिक संसाधनों को बर्बाद करने का काम किया है।

इस मौक़े पर सोमेश्वर विधानसभा प्रभारी किरन आर्या, लालमणि, जोगेंद्र, राजू गिरी, दिगंबर प्रसाद, कुंदन गिरी समेत भारी जनसमूह उपस्थित रहा।

Next Story

विविध

Share it