Begin typing your search above and press return to search.
समाज

Miss Universe 2021: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू बॉलिवुड में इस ऐक्टर के ऑपोजिट करना चाहती हैं डेब्यू?

Janjwar Desk
23 Dec 2021 10:09 AM GMT
Miss Universe 2021: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू बॉलिवुड में इस ऐक्टर के ऑपोजिट करना चाहती हैं डेब्यू?
x
जिस तरह वह हर इंटरव्यू में बात करते हैं वह मुझे प्रेरित करता है। यह आपका ऐटीट्यूड ही होता है जो आपको कहीं ले जाता है। वह बेहतरीन कलाकार होने के साथ बेहतरीन इंसान भी हैं...

Miss Universe 2021: साल 2021 की मिस यूनिवर्स विनर हरनाज संधू (Harnaaj Sandhu) अब किसी परिचय की मोहताज नहीं रह गई हैं। पूरे 21 साल बाद हरनाज मिस यूनिवर्स का ताज वापस भारत लाई हैं। उनसे पहले लारा दत्ता ने यह क्राउन साल 2000 में जीता था।

हरनाज के मिस यूनिवर्स बनने के बाद उनके बारे में बहुत सारी बातें मीडिया में आ चुकी हैं। अब हरनाज ने एक टीवी चैनल से बात करते हुए अपने बॉलिवुड डेब्यू (Bollywood Debue) के बारे में खुलकर बात की है। उन्होने अपने अपोजिट अभिनेता पर भी पसंद जाहिर की है।

हरनाज ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह ब्यूटी पेजेंट में भाग लेंगी और मिस यूनिवर्स बन जाएंगी। उनका कहना है कि यह सब अचानक ही हो गया जब 17 साल की उम्र में वह सुष्मिता सेन, प्रियंका चोपड़ा और लारा दत्ता से प्रेरित होने लगीं। हरनाज को लगा कि उन्हें लोगों को इसी तरह प्रेरित करना चाहिए जैसे ये बॉलिवुड की ऐक्ट्रेसेस कर रही हैं।

जब हरनाज से बॉलिवुड में किसी खास ऐक्टर या डायरेक्टर के बारे में पूछा गया जिसके साथ वह डेब्यू करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा, 'अगर मौका मिले तो मैं संजय लीला भंसाली के साथ काम करना चाहती हूं क्योंकि मुझे उनकी फिल्में पसंद हैं। उनकी क्वॉलिटी, आर्ट और गहराई बेहद अच्छी होती है।

उन्होने कहा कि, मैं पहले ही कह चुकी हूं कि मैं शाहरुख खान का बहुत सम्मान करती हूं। जितनी मेहनत उन्होंने की है और अभी भी कर रहे हैं वह कोई नहीं कर सकता। इसके बाद भी उनके पैर जमीन पर हैं और वह सफल हैं। और जिस तरह वह हर इंटरव्यू में बात करते हैं वह मुझे प्रेरित करता है। यह आपका ऐटीट्यूड ही होता है जो आपको कहीं ले जाता है। वह बेहतरीन कलाकार होने के साथ बेहतरीन इंसान भी हैं।'

Next Story

विविध