Begin typing your search above and press return to search.
समाज

जंगलराज : प्रतापगढ़ में छात्र की जीभ और प्राईवेट पार्ट काटकर हत्या, पेड़ से लटका मिला शव

Janjwar Desk
20 Oct 2020 12:01 PM GMT
जंगलराज : प्रतापगढ़ में छात्र की जीभ और प्राईवेट पार्ट काटकर हत्या, पेड़ से लटका मिला शव
x

नशे में धुत शख्स ने बुजुर्ग के प्राइवेट पार्ट में डंडा घुसा दिया

पुलिस ने जब युवक के शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा तब जाकर इसका खुलासा हुआ कि हत्या से पहले उसकी जीभ काटी गई थी और प्राइवेट पार्ट भी काट कर अलग कर दिया गया था....

मनीष दुबे की रिपोर्ट

जनज्वार, प्रतापगढ़। उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में जघन्य हत्या की एक वारदात सामने आई है। जिसमें पुलिस को पेड़ से लटकी हुई एक लाश मिली, जिसकी जीभ कटी हुई थी। साथ ही साथ युवक के गुप्तांग को भी काट कर अलग कर दिया गया था। बताया जा रहा है कि युवक की बड़ी ही बेरहमी से हत्या करने के बाद पेड़ से लटका दिया गया था। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।

मामला प्रतापगढ़ के कोहड़ौर थाने के पूरबपट्टी भनइपुर इलाके का है। गाँव के प्रधान ने पेड़ से शव लटके होने की जानकारी पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि जिस युवक की हत्या की गई है वो प्रयागराज में रहकर पढ़ाई करता था और लॉकडाउन के दौरान अपने गांव आया था। पुलिस ने जब युवक के शव को पेड़ से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा तब जाकर इसका खुलासा हुआ कि हत्या से पहले उसकी जीभ काटी गई थी और प्राइवेट पार्ट भी काट कर अलग कर दिया गया था।

मृतक के माता-पिता का कहना है कि 'हमारा बेटा प्रयागराज में रहकर पढ़ाई करता था और लॉकडाउन के बाद से वह घर पर ही रह रहा था। हमारे बेटे की हत्या करके उसकी जुबान और गुप्तांग काट लिया गया। उसके बाद शव को पेड़ से लटका दिया गया, हालांकि परिजनों का यह भी कहना है कि उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी।'

बताया यह भी जा रहा है कि मारा गया युवक अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। ऐसे में पुलिस संपत्ति को लेकर हत्या किए जाने की आशंका जता रही है। हालांकि पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

हत्या को लेकर एसपी प्रतापगढ़ अनुराग आर्य ने जनज्वार को बताया कि सुबह साढ़े 9 बजे गांव के प्रधान ने सूचना दी थी कि नदी के किनारे एक शव पेड़ से लटका हुआ है। सूचना पर पुलिस गांव पहुंची थी, जिसके बाद शव को ऑब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उक्त प्रकरण के संबंध में मृतक के पिता की तहरीर पर थाना कोहड़ौर पुलिस द्वारा मुकदमा संख्या 259/20 की धारा 147, 302 IPC में 5 नामजद अभियुक्त के खिलाफ विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Next Story

विविध