Up Election 2022

Asaduddin Owaisi Attacked : असदुद्दीन ओवैसी का दावा- मेरी गाड़ी पर हुईं चार राउंड फायरिंग, हथियार छोड़कर भाग गए तीन-चार लोग

Janjwar Desk
3 Feb 2022 1:20 PM GMT
Asaduddin Owaisi Attacked : असदुद्दीन ओवैसी का दावा- मेरी गाड़ी पर हुईं चार राउंड फायरिंग, हथियार छोड़कर भाग गए तीन-चार लोग
x

केंद्र सरकार Owaisi को मुहैया कराएगी Z कटेगरी की सुरक्षा।

Asaduddin Owaisi Attacked : एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने खुद पर हमला होने का दावा किया है....

Asaduddin Owaisi Attacked : एआईएमआईएम (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने दावा किया है कि उनकी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं। हालांकि वह किसी तरह दूसरी गाड़ी में बैठकर बच निकले।

ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा, कुछ देर पहले छीजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाईं गईं। 4 राउंड फायर हुए। 3-4 लोग थे, सबके सब भाग गए , हथियार वहीं छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंक्चर हो गई। लेकिन मैं दूसरी गाड़ी में बैठकर वहां से निकल गया। हम सब महफूज हैं। अलहमदुलिलाह।

ओवैसी की गाड़ी पर गोली चलने की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस और अधिकारी पहुंच गए हैं। आईजी मेरठ का कहना है कि पिलखुवा प्लाजा पर गोली चलने की बात कही जा रही है। हम सीसीटीवी देख रहे हैं। इस रूट से ओवैसी का काफिला जा रहा था। कुछ लोगों में आपसी बहस हुई थी इतनी जानकारी मिली थी। फिलहाल कोई भी व्यक्ति घायल नहीं है। उन्होंने कहा कि सीसीटीवी जांच के बाद ही गोली चली है या नहीं इसकी पुष्टि की जाएगी।

बता दें कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी यूपी में भागीदारी परिवर्तन मोर्चा के साथ मिलकर चुनाव लड़ रही है। अपनी पार्टी के प्रत्याशियों के लिए प्रचार करने के लिए ओवैसी खुद चुनावी मैदान में उतरे हैं।

इससे पहले ओवैसी की पार्टी ने आज नौ उम्मीदवारों की सूची को जारी किया। सूची के मुताबिक फिरोजाबाद की शिकाहाबाद विधानसभा सीट से प्रीति मिश्रा को उम्मीदवार बनाया गया है जबकि सिद्धार्थनगर जिले की डुमरियागंज विधानसभा सीट से इरफान अहमद को टिकट दिया गया। हरदोई की संडीला सीट से एआईएमआईएम ने मोहम्मद रफी को उम्मीदवार बनाया है। लखीमपुर खीरी जिले की लखीमपुर सीट से मोहम्मद उस्मान सिद्दीकी को मैदान में उतारा गया है।

Next Story

विविध