Up Election 2022

Priyanka Gandhi In Maharajganj : '70 सालों में कांग्रेस ने जो बनाया आपने अपने दोस्तों को बेच डाला', प्रियंका गांधी ने मोदी पर बोला हमला

Janjwar Desk
26 Feb 2022 12:02 PM GMT
Priyanka Gandhi In Maharajganj : 70 सालों में कांग्रेस ने जो बनाया आपने अपने दोस्तों को बेच डाला
x

(प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर बोला हमला)

Priyanka Gandhi In Maharajganj : प्रियंका गांधी आगे कहा कि बड़े बड़े उद्योगपतियों के लिए इस सरकार में सारी नीतियां बन रही हैं जबकि यहां के गरीबों के लिए और मीडिल क्लास के लिए कुछ भी नहीं है....

Priyanka Gandhi In Maharajganj : उत्तर प्रदेश के चार चरणों के मतदान के बाद अब सभी राजनीतिक दलों ने बाकी के बचे तीन चरणों के मतदान के लिए प्रचार में पूरी ताकत झोंकी हुई है। शनिवार को उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की पनियारा विधानसभा के परतावल इंटरल कॉलेज में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने जनसभा संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार पर जमकर हमले बोले। प्रिंयका ने पनियारा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार शरदेंदु पांडेय के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया और जनता से शरदेंदु पांडेय को वोट करने की आपील की।

जनसभा में प्रियंका गांधी ने प्रधानमंत्री मोदी (Narendra Modi) पर हमला बोलते हुए कहा कि मंच पर खड़े हो जाएंगे और कहेंगे हमें पता ही नहीं है, यहां छुट्टे जानवर की समस्या है, वो कहेंगे कि चुनाव आ गया है, अब हम जाग गएहैं। चुनाव आ गया तो उद्घाटन शुरू, शिलान्यास शुरू, हवाई अड्डे बन रहे हैं। पांच सालों के लिए आपने हवाई अड्डे अपने दोस्तों को बेच दिए।

प्रियंका गांधी आगे कहा कि बड़े बड़े उद्योगपतियों के लिए इस सरकार में सारी नीतियां बन रही हैं जबकि यहां के गरीबों के लिए और मीडिल क्लास के लिए कुछ भी नहीं है। सिर्फ और सिर्फ चार पांच बड़े-बड़े उद्योगपति मित्र हैं। उनके लिए ही सबकुछ बन रहा है।

कांग्रेस महासचिव ने आगे पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहाकि जनता की मेहनत से कांग्रेस की सरकारों ने देश में जो बड़ी संस्थाएं बनायी थी जिससे रोजगार मिलता है उसे पीएम मोदी ने अपने दोस्तों को बेच डाला। जनता के सामने पीएम मोदी आकर कहते हैं कि सत्तर सालों में कांग्रेस ने क्या बनाया था। मैं पूछती हूं जब हमने कुछ बनाया ही नहीं था तो आप बेचते क्या है? प्रियंका ने कहा कि जिससे रोजगार मिलता, एयरपोर्ट, बंदरगाह उसे आपने अपने दोस्तों को बेच डाला, देश की संपत्ति को भी पीएम ने अपने दोस्तों को बेच डाला।

प्रियंका गांधी मोदी योगी की डबल इंजन की सरकार पर हमला बोलते हुए कहाकि इनकी नीति है कि आप गरीब रहें, आपके बच्चे न पढ़ें, क्योंकि इसी नीति से उनकी राजनीति चलती है। प्रियंका ने कहा कि इनका मकसद सिर्फ खुद का विकास है, जनता विकास नहीं।

Next Story

विविध