Up Election 2022

Sanjay Singh AAP : 'भाजपा सरकार के पास वहीं पुरानी कैसेट..पहले बंगाल-बिहार में बजाई, अब यूपी में, मुद्दों पर बात करने की हिम्मत नहीं'

Janjwar Desk
18 Feb 2022 2:32 PM GMT
AAP vs BJP : भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी विधायक किडनैपिंग गैंग, आप सांसद का बड़ा आरोप
x

AAP vs BJP : भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी विधायक किडनैपिंग गैंग, आप सांसद का बड़ा आरोप

Sanjay Singh AAP : संजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भगवान के नाम से यूपी में राजनीति करने वाले घोटाले तक पहुंच गए, भाजपा और योगी आदित्यनाथ सरकार मुद्दा विहीन हैं....

Sanjay Singh AAP : उत्तर प्रदेश तीसरे चरण के विधानसभा चुनाव से पहले प्रचार का दौर थम गया है। सभी दलों के नेताओं ने आज अपनी पूरी ताकत झोंक दी। वहीं आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रदेश प्रभारी व राज्यसभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) जालौन पहुंचे और उन्होंने भाजपा (BJP) सरकार पर भगवान राम के नाम पर चंदा चोरी का आरोप लगाया।

तीसरे चरण का मतदान बीस फरवरी को होना है जिसको लेकर आखिरी दिन स्टार प्रचारकों की जनसभा और रोड शो के नाम रही। जालौन के उरई में संजय सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार ने यूपी में सिर्फ नफरत की राजनीति की है। पिछले पांच सालों में सरकार ने यूपी को बर्बाद कर दिया।

संजय सिंह ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा कि भगवान के नाम से यूपी में राजनीति करने वाले घोटाले तक पहुंच गए। भाजपा और योगी आदित्यनाथ सरकार मुद्दा विहीन हैं। शिक्षा, स्वास्थ्य, महिला सुरक्षा, किसानों की बात करने के लिए कुछ नहीं है।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा सरकार ने किसान आंदोलन में शामिल लोगों को पाकिस्तानी और खालिस्तानी कहकर बुलाया। भाजपा सरकार के पास वहीं पुरानी कैसेट पास है। पहले बंगाल और बिहार में बजाई, अब यूपी में बजा रहे हैं। सरकार के पास बुनियादी सुविधाओं पर बात करने की हिम्मत नहीं है। सरकारी स्कूली बच्चों ने नमक रोटी खाई है, सर्दी में स्वेटर और मोजे नसीब नहीं हुए कस्तूरबा उनका पैसा खा गई।

आप सांसद ने कहा कि सरकार जल जीवन मिशन के नाम पर करोड़ों का घोटाला किया है। वहीं, कोरोना काल में भी सरकार ने सैकडों रुपये का घोटाला किया है। 5 सालों में बीजेपी ने उत्तर प्रदेश को बर्बाद कर दिया। बेरोजगार नौजवानों को पीटा है, सुहागिन शिक्षा मित्र महिलाओं ने सिर मुंडवा कर प्रदर्शन किया है। बेरोजगार युवाओं पर सरकार लाठियां बरसा रही है, जो असली मुद्दें हैं, बीजेपी उनका जिक्र तक नहीं कर रही।

Next Story

विविध