Up Election 2022

Uttarakhand Assembly Election 2022 Live Updates : उत्तराखण्ड पर चुप्पी साधे आप कार्यकर्ताओं ने पंजाब जीत का मनाया जश्न

Janjwar Desk
10 March 2022 12:29 PM GMT
Uttarakhand Assembly Election 2022 Live Updates : उत्तराखण्ड पर चुप्पी साधे आप कार्यकर्ताओं ने पंजाब जीत का मनाया जश्न
x
Uttarakhand Assembly Election 2022 Live Updates : विधानसभा चुनावों में पंजाब में मिली अप्रत्याशित जीत पर आज आप पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आप कार्यकर्ताओं ने जमकर खुशियां मनाते हुए मिठाईयां बांटी और एक दूसरे का मुंह मीठा करवाया....

Uttarakhand Assembly Election 2022 Live Updates : उत्तराखण्ड विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Election 2022) में पहली बार शामिल हुई आम आदमी पार्टी (AAP) का पूरे प्रदेश से आश्चर्यजनक सूपड़ा साफ होने से बेखबर आप कार्यकर्ताओं ने पंजाब (Punjab) जीत के बहाने देहरादून (Dehradun) में जश्न मनाया।

राज्य में पहली बार आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत के साथ चुनाव लड़ा। पार्टी संयोजक अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने चुनाव जीतने के लिए कई मनभावन घोषणाएं भी की थीं। लेकिन इसमें भी पार्टी को कोई सफलता नहीं मिली। उत्तराखण्ड (Uttarakhand) की करारी हार पर चुप्पी साधे आप कार्यकर्ताओं ने पंजाब में पार्टी की जीत पर जश्न जरूर मनाया।

विधानसभा चुनावों में पंजाब में मिली अप्रत्याशित जीत पर आज आप पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आप कार्यकर्ताओं ने जमकर खुशियां मनाते हुए मिठाईयां बांटी और एक दूसरे का मुंह मीठा करवाया। इस मौके पर आप प्रदेश उपाध्यक्ष रजिया बेग ने कहा कि पंजाब में एक्जिट पोल से भी अधिक बहुमत का मिलना और आप पार्टी पर पंजाब की जनता का पूर्ण भरोसा जताना यह बताता है कि अब पंजाब की जनता विकास चाहती है। वहां की जनता को अकाली दल और कांग्रेस ने छलने का काम किया और पंजाब हाशिए पर चला गया।

उन्होंने कहा कि आप पार्टी को बहुमत से अधिक जनादेश देकर पंजाब की जनता ने बदलाव की तरफ जो इशारा किया है, उससे आप पार्टी की पंजाब के प्रति और अधिक जिम्मेदारी बढ गई है। आप के शीर्ष नेतृत्व ने जो भी वादे पंजाब की जनता से किए हैं वो सभी वादे हर हाल में दिल्ली की तरह पूरे किए जाएंगे।

उन्होंने आगे कहा कि पंजाब में पूर्व सरकारों ने शिक्षा, स्वास्थय, रोजगार, पलायन के लिए कोई ठोस नीतियां नहीं बनाई। इस कारण पंजाब के लोगों को अन्य राज्यों में जाने को मजबूर होना पडता था। अब आप पार्टी पंजाब में पूर्ण बहुमत से आ चुकी है और अपने इस कार्यकाल में आप पार्टी दिल्ली की तरह पंजाब की दशा और दिशा बदलने का काम करेगी। उन्होंने इसके लिए पंजाब की आम जनता और कार्यकर्ताओं का आभार भी प्रकट किया।

Next Story

विविध