Top
वीडियो

झांसी में एसपी सिटी को गिराकर मारा भाजपाईयों ने और पुलिस देखती रही

Janjwar Desk
4 Dec 2020 2:25 PM GMT
झांसी में एसपी सिटी को गिराकर मारा भाजपाईयों ने और पुलिस देखती रही
x
बीजेपी नेता प्रदीप सरावगी ने खुद मौके पर मौजूद एसपी सिटी का कॉलर पकड़ा, समाजवादी पार्टी के एक प्रत्याशी के बढ़त की जैसे ही जानकारी बीजेपी नेताओं को मिली तो उनका गुस्सा भड़क गया....

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी के एसएसपी दिनेश कुमार का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनके साथ भाजपाईयों के द्वारा धक्का-मुक्की की जा रही है। हालांकि उन्होंने पिटाई की बात को फेक न्यूज कहा है। ऐसे में आप खुद वीडियो देख के तय कर लें एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी को जिस तरह से भाजपाई नेता डंडों से दाब रहे हैं उसे क्या कहते हैं और सवाल यह भी है कि क्या मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ऐसे ही पुलिसकर्मियों का संबल बढ़वा रहे हैं?

खबरों के मुताबिक झांसी जिले में एमएलसी चुनाव की काउंटिंग के दौरान यह घटना हुई। बीजेपी नेताओं ने एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी के साथ धक्का-मुक्की की। एमएलसी चुनाव की मतगणना में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी की जीत की प्रत्याशा से आक्रोशित बीजेपी नेताओं ने आपा खो दिया और पुलिस पर हमला कर दिया।

इस दौरान एक सिपाही की भी पिटाई की गई। सिटी एसपी पर हमले के बाद पुलिस ने भी सख्ती दिखाई और बीजेपी नेताओं कार्यकर्ताओं व पुलिस के बीच काफी देर तक झड़प हुई। घटना के बाद सिटी एसपी ने बातचीत के क्रम में खुद के साथ मारपीट से इनकार किया। उन्होंने कहा कि स्थिति संभालने में कुछ पुलिसकर्मियों को मामूली खरोंचें आई हैं। वीडियो देखकर आरोपियों की पहचान की जाएगी और विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

खबरों की माने तोबीजेपी नेता प्रदीप सरावगी ने खुद मौके पर मौजूद एसपी सिटी का कॉलर पकड़ा। समाजवादी पार्टी के एक प्रत्याशी के बढ़त की जैसे ही जानकारी बीजेपी नेताओं को मिली तो उनका गुस्सा भड़क गया। काउंटिंग सेंटर के गेट पर मौजूद एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी और उनकी टीम पर कथित तौर पर हमला कर दिया गया।


Next Story
Share it