Top
बिहार चुनाव 2020

जीतनराम मांझी की हम पार्टी के उम्मीदवारों की लिस्ट फाइनल, खुद इमामगंज से लड़ेंगे चुनाव!

Janjwar Desk
4 Oct 2020 9:29 AM GMT
जीतनराम मांझी की हम पार्टी के उम्मीदवारों की लिस्ट फाइनल, खुद इमामगंज से लड़ेंगे चुनाव!
x

पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी (File photo)

पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक अभी-अभी खत्म हुई है और बताया जा रहा है कि हम पार्टी के प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को सारे निर्णयों के लिए अधिकृत कर दिया गया है, वैसे पार्टी से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि हम 6 से 9 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार सकती है और इनके नाम भी फाइनल हो चुके हैं....

जनज्वार ब्यूरो, पटना। हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के उम्मीदवारों की लिस्ट फाइनल कर ली गई है, हालांकि अभी इसकी आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है। पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक अभी-अभी खत्म हुई है और बताया जा रहा है कि हम पार्टी के प्रमुख पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को सारे निर्णयों के लिए अधिकृत कर दिया गया है। वैसे पार्टी से जुड़े सूत्र बता रहे हैं कि हम 6 से 9 सीटों पर अपने प्रत्याशी उतार सकती है और इनके नाम भी फाइनल हो चुके हैं।

इससे पहले पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा था कि 4 अक्टूबर को होनेवाली पार्लियामेंट्री बोर्ड की बैठक में प्रत्याशियों के नाम तय किए जाएंगे और 28 अक्टूबर को होने वाले पहले चरण के मतदान के लिए प्रत्याशियों की भी घोषणा भी कर दी जाएगी।

उल्लेखनीय है कि जीतनराम मांझी पिछले दिनों महागठबंधन छोड़कर एनडीए का हिस्सा बन गए थे और कहा जा रहा है कि एनडीए के घटक दलों के बीच सीट बंटवारे में उन्हें जदयू कोटे से सीटें दी जा रहीं हैं।

हम पार्टी के सूत्रों के अनुसार, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा 6 से 9 सीटों पर चुनाव लड़ सकती है। 4 अक्टूबर, रविवार को पार्टी की पार्लियामेंट्री बोर्ड की संपन्न बैठक में सारे निर्णयों के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी को अधिकृत कर दिया गया है। कहा जा रहा है कि जीतन राम मांझी की पार्टी ज्यादातर गया जिले और आसपास के क्षेत्रों में उम्मीदवार उतारेगी। मांझी भी उसी क्षेत्र से आते हैं।

पार्टी सूत्र यह भी बता रहे हैं कि जीतन राम मांझी खुद इमामगंज से चुनाव मैदान में उतरेंगे, वहीं उनके दामाद देवेंद्र मांझी मखदुमपुर से चुनाव लड़ेंगे।

Next Story

विविध

Share it