बिहार चुनाव 2020

अभी-अभी: लालू प्रसाद के समधी को जदयू का टिकट, पार्टी के 17 और प्रत्याशियों की सूची जारी, देखें लिस्ट

Janjwar Desk
6 Oct 2020 7:48 AM GMT
अभी-अभी: लालू प्रसाद के समधी को जदयू का टिकट, पार्टी के 17 और प्रत्याशियों की सूची जारी, देखें लिस्ट
x
जदयू ने आज 6 अक्टूबर को अपने 17 और प्रत्याशियों को सिंबॉल दे दिया है, हॉट सीट बने परसा विधानसभा सीट से आज लालू प्रसाद के समधी और तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय को जदयू ने टिकट दे दिया है, इससे पहले कल जदयू ने 28 प्रत्याशियों को सिंबॉल दिए थे....

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के लिए जदयू ने आज 6 अक्टूबर को अपने 17 और प्रत्याशियों को सिंबॉल दे दिया है। हॉट सीट बने परसा विधानसभा सीट से आज लालू प्रसाद के समधी और तेजप्रताप यादव के ससुर चंद्रिका राय को जदयू ने टिकट दे दिया है। इससे पहले कल जदयू ने 28 प्रत्याशियों को सिंबॉल दिए थे।

जदयू द्वारा आज मंडल आयोग के अध्यक्ष रहे स्वर्गीय बीपी मंडल के पौत्र निखिल मंडल को भी मधेपुरा से टिकट दिया है। निखिल मंडल अभी जदयू के प्रदेश प्रवक्ता हैं।

वहीं परसा विधानसभा सीट से लालू प्रसाद के समधी चंद्रिका राय को टिकट दिया है। वे अभी राजद के विधायक थे। उनकी पुत्री ऐश्वर्या राय की शादी लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव के साथ हुई थी, पर वह शादी सफल नहीं हो सकी थी और मामला अभी कोर्ट में है।

आज मांझी विधानसभा सीट से पूर्व मंत्री गौतम सिंह, धमदाहा से लेसी सिंह, महुआ से आसमा परवीन, सिकटा से खुर्शीद आलम, बेलसंड से सुनीता सिंह चौहान, खगड़िया से पूनम यादव, गायघाट से महेश्वर यादव, आलमनगर से नरेंद्र नारायण यादव को भी टिकट दिया गया है।

वहीं बहादुरपुर से मदन साहनी, नालंदा से श्रवण कुमार, हथुआ से रामसेवक सिंह, कल्याणपुर से महेश्वर हजारी, सिंहेश्वर से रमेश ऋषिदेव को भी टिकट मिल गया है।

इससे पहले कल 5 अक्टूबर को जनता दल यूनाइटेड ने पहले चरण के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की थी। कल मसौढ़ी से नूतन पासवान, कुर्था से सत्यदेव कुशवाहा, बेलहर से मनोज यादव, नवादा से कौशल यादव, जमालपुर से शैलेश कुमार, नोखा से नागेंद्र चंद्रवंशी, जगदीशपुर से कुसुमलता कुशवाहा, रोतहास के करहगर विधानसभा सीट से वशिष्ठ सिंह, मोकामा से राजीव लोचन तथा बरबीघा से सुदर्शन को टिकट दिया गया था।

Next Story

विविध

Share it