Top
बिहार चुनाव 2020

Breaking: एनडीए से बाहर होगी लोजपा, बीजेपी ने साफ-साफ कह दिया- नीतीश पर भरोसा नहीं तो NDA में जगह नहीं

Janjwar Desk
6 Oct 2020 10:18 AM GMT
Breaking: एनडीए से बाहर होगी लोजपा, बीजेपी ने साफ-साफ कह दिया- नीतीश पर भरोसा नहीं तो NDA में जगह नहीं
x
लोजपा अभी केंद्र में एनडीए का हिस्सा है, जबकि बिहार में वह बीजेपी के साथ गठबंधन की बात कह रहा है और चिराग पासवान जदयू प्रत्याशियों के खिलाफ अपने उम्मीदवार उतारने का एलान कर चुके हैं...

जनज्वार ब्यूरो, पटना। एनडीए से लोजपा बाहर होगी। जदयू के साथ जारी उसकी टकराहट के बीच यह बड़ी खबर है। तमाम सियासी घटनाक्रम के बाद अब लग रहा है कि लोजपा को एनडीए से बाहर किया जा सकता है। लोजपा अभी केंद्र में एनडीए का हिस्सा है, जबकि बिहार में वह बीजेपी के साथ गठबंधन की बात कह रहा है और चिराग पासवान जदयू प्रत्याशियों के खिलाफ अपने उम्मीदवार उतारने का एलान कर चुके हैं।

बताया जाता है कि लोजपा के रुख से नीतीश कुमार काफी नाराज थे और उन्होंने अपनी नाराजगी से बीजेपी के शीर्ष नेताओं को अवगत करा दिया था। इसके बाद बीजेपी की ओर से डैमेज कंट्रोल की कोशिश की जा रही थी।

आज लोक जनशक्ति पार्टी को लेकर नीतीश कुमार की नाराजगी के बाद बीजेपी ने बड़ा एलान कर दिया है। आनन-फानन में आज बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने एक छोटा पर महत्वपूर्ण बयान दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में भरोसा नहीं रखने वाले की एनडीए में कोई जगह नहीं है।

बताया जाता है कि आज नीतीश कुमार ने बीजेपी नेताओं के साथ बैठक के दौरान स्पष्ट कर दिया था कि लोजपा को लेकर पार्टी अपना रुख साफ करे, तभी साझा उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी। इसके बीच जदयू लगातार अपने उम्मीदवारों की घोषणा भी करता जा रहा था और अबतक उसके 45 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा हो चुकी है।

Next Story

विविध

Share it