बिहार चुनाव 2020

यह मेरा अंतिम चुनाव- अंत भला तो सब भला, नीतीश कुमार ने की बड़ी घोषणा

Janjwar Desk
5 Nov 2020 12:42 PM GMT
यह मेरा अंतिम चुनाव- अंत भला तो सब भला,  नीतीश कुमार ने की बड़ी घोषणा
x
बिहार चुनाव 2020 की अंतिम चुनावी सभा में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अगर लोगों ने उन्हें आगे मौका दिया तो वे लोगों की सेवा करते रहेंगे.....

पू्र्णिया। बिहार विधानसभा चुनाव के तीसरे और अंतिम चरण के मतदान के लिए प्रचार के आखिरी दिन बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने घोषणा करते हुए कहा है कि यह उनका आखिरी चुनाव है। नीतीश कुमार पूर्णिया के धमदाहा में एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस चुनावी जनसभा जदयू के उम्मीदवार के समर्थन में थी। इस दौरान उन्होंने कहा कि आज चुनाव प्रचार का आखिरी दिन है। परसो चुनाव है और मेरा यह अंतिम चुनाव है। अंत भला तो सब भला। अब आप लोग बताइए वोट राजग के प्रत्याशी को दीजिएगा न।

बिहार चुनाव में राजग के मुख्यमंत्री का चेहरा नीतीश कुमार इस चुनाव में लगातार प्रचार कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने गुरूवार को इसे अंतिम चुनाव बताया। उन्होंने अपनी सभी चुनावी सभाओं में कहा कि अगर लोगों ने उन्हें आगे मौका दिया तो वे लोगों की सेवा करते रहेंगे।

बिहार विधानसभा चुनाव के अंतिम चरण का चुनाव 7 नवंबर को होना है। 78 सीटों पर मतदान होगा।

बिहार में विधानसभा की 243 सीटों के लिए तीन चरणों में चुनाव होना है। इसके तहत प्रथम चरण के लिए 28 अक्टूबर को 71 सीटों पर तथा दूसरे चरण में 3 नवंबर को 94 सीटों पर मतदान संपन्न हो चुका है। मतगणना 10 नवंबर को होगी।

Next Story

विविध

Share it