Top
अंधविश्वास

सांप के डसने से हुई युवक मौत, पोस्टमॉर्टम से पहले परिजनों ने बुलाया झाड़फूंक वाला

Janjwar Desk
4 July 2020 9:16 AM GMT
सांप के डसने से हुई युवक मौत, पोस्टमॉर्टम से पहले परिजनों ने बुलाया झाड़फूंक वाला
x
Representative Image
सांप के डसने से तबरेज की जब मौत हो गई, तो परिजन बेटे के जीवित होने की उम्मीद में झाड़फूंक करने वाले को बुला लाए। मरच्यूरी के सामने झाड़फूंक कराई....

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर के धौरपुर थाना के अंतर्गत आने वाले गांव बरकोल का एक 55 निवासी जब सोया हुआ था तो सांप ने उसके कान को डस लिया। इसके बाद उसकी हाल बिगड़ी को सांप ने डस लिया। इसके बाद उसकी तबियत बिगड़ी तो उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया लेकिन मौत हो गई।

खबरों के मुताबिक बालकृष्ण गुरुवार रात जमीन पर साथ सोया था। इसी बीच कान में काटने का पता चला। उठकर देखा तो सांप था। कुछ समय बाद ही जहर के प्रभाव से उसकी तबीयत बिगड़ गई। परिजन ने उसे धौरपुर अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डाॅक्टर ने अंबिकापुर मेडिकल काॅलेज रेफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान भोर में उसकी मौत हो गई।

दूसरी घटना में राजपुर थाना अंतर्गत ग्राम पस्ता निवासी 18 वर्षीय युवक तबरेज आलम गुरुवार रात पलंग पर सोया था। इसी दौरान सांप ने डस लिया। परिजनों द्वारा उसे अंबिकापुर मेडिकल काॅलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां इलाज के दौरान सुबह उसकी मौत हो गई।

तबरेज की जब मौत हो गई। तो परिजन बेटे के जीवित होने की उम्मीद में झाड़फूंक करने वाले को बुला लाए। मरच्यूरी के सामने झाड़फूंक कराई। अंतिम क्षणों में परिजनों के आग्रह पर पुलिस व डाॅक्टरों ने इसको लेकर आपत्ति भी की। बाद में परिजन ने पोस्ट मॉर्टम कराया।

Next Story

विविध

Share it