Begin typing your search above and press return to search.
अंधविश्वास

Bihar Crime News : कब्र से दो शव गायब, तंत्र-मंत्र के लिए निकाली गई लाश, ग्रामीणों ने लगाए आरोप

Janjwar Desk
13 April 2022 12:15 PM GMT
Bihar Crime News : कब्र से दो शव गायब, तंत्र-मंत्र के लिए निकाली गई लाश, ग्रामीणों ने लगाए आरोप
x

कब्र से दो शव गायब, तंत्र-मंत्र के लिए निकाली गई लाश, ग्रामीणों ने लगाए आरोप

Bihar Crime News : बिहार (Bihar) के अररिया (Araria) जिले के रानीगंज (Raniganj) थाना क्षेत्र के विस्टोरिया पंचायत के एक कब्रगाह से दो मृतकों का शव निकाले जाने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है...

Bihar Crime News : बिहार (Bihar) के अररिया (Araria) जिले के रानीगंज (Raniganj) थाना क्षेत्र के विस्टोरिया पंचायत के एक कब्रगाह से दो मृतकों का शव निकाले जाने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक कथित तांत्रिक द्वारा शव निकाला गया है। बता दें कि इस मामले को लेकर विस्टोरिया पंचायत के ग्रामीणों में आक्रोश है।

कब्र से निकाले गए दो मृतकों के शव

ग्रामीण व परिजन का कहना है कि दो मृतकों को कब्र से दो मृतकों के शवों को निकाल लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विस्टोरिया पंचायत वार्ड संख्या में 16 के महादलित टोला में दो दिन पहले बीते रविवार से ही भय और दहशत का माहौल बना हुआ है लेकिन बीते मंगलवार को जब ग्रामीण कब्रगाह गए तो दो शवों का कब्र खुदा हुआ था।

इस मामले में ग्रामीणों का कहना है कि दो माह पूर्व परमेश्वरी ऋषिदेव की मौत हो गयी थी। मौत के बाद परिजन ग्रामीणों के सहयोग से शव को फरियानी नदी के पुल के समीप कब्रिस्तान में जाकर दफना दिया। इसी तरह ढाई माह पूर्व विद्यानंद ऋषिदेव व भज्जू ऋषिदेव के निधन के बाद उसे भी कब्रिस्तान में लाकर दफना दिया गया था।

ग्रामीणों ने लगाए ये आरोप

बता दें कि इस मामले को लेकर ग्रामीणों का आरोप था कि गांव के ही एक व्यक्ति दोनों शव को कब्र से निकाल कर कंकाल को कहीं गायब कर दिया और खुद फरार हो गया है। ग्रामीणों ने शव निकलने की जानकारी रानीगंज थाना को दी है। सूचना मिलते ही रानीगंज थाना के एएसआई हरेंद्र कुमार अचल घटनास्थल पर पहुंच कर खोदे हुए कब्र का जायजा लिया और ग्रामीणों से मामले की पूरी जानकारी ली। वहीं रानीगंज थानाध्यक्ष कौशल कुमार ने बताया कि मामले की सूचना मिली है। एक कथित तांत्रिक द्वारा शव निकालने की बात सामने आयी है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

Next Story

विविध