Begin typing your search above and press return to search.
अंधविश्वास

Maharashtra Crime News : बीमार बेटी पर था बुरी आत्मा का साया होने का शक, मां बाप ने बेल्ट से पीट-पीटकर कर दी हत्या

Janjwar Desk
8 Aug 2022 2:00 PM GMT
Maharashtra Crime News : बीमार बेटी पर था बुरी आत्मा का साया होने का शक, मां बाप ने बेल्ट से पीट-पीटकर कर दी हत्या
x
Maharashtra Crime News : शुरुआती जांच के बाद पाया गया कि बच्ची की शरीर में किसी बुरी आत्मा के प्रवेश कर जाने के शक में किसी अन्य व्यक्ति के कहने पर मां बाप ने पहले उसके हाथ-पांव बांध दिए, फिर दोनों ने मिलकर उसकी काफी पिटाई की...

Maharashtra Crime News : महाराष्ट्र के नागपुर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक माता पिता ने अपने ही 5 साल की बेटी को मार डाला। वह काफी दिनों से बीमार थी। इस मामले में दंपति को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार या तंत्र मंत्र और अंधविश्वास का मामला है। बच्ची का हाथ पाव बंधा हुआ मिला और उसके शरीर पर चोट के निशान थे।

बेटी पर बुरी आत्मा का साया होने का था शक

इस मामले में पुलिस ने कहा है कि शुरुआती जांच के बाद पाया गया कि बच्ची की शरीर में किसी बुरी आत्मा के प्रवेश कर जाने के शक में किसी अन्य व्यक्ति के कहने पर मां बाप ने पहले उसके हाथ-पांव बांध दिए, फिर दोनों ने मिलकर उसकी काफी पिटाई की। बच्ची जब कोई हलचल नहीं कर रही थी, तब पिता उसे लेकर अस्पताल पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शरीर पर चोट के निशान देखकर डॉक्टरों ने ही पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पहले पिता और फिर मां को और एक अन्य को गिरफ्तार कर लिया।

तांत्रिक के कहने पर बेटी की बेल्ट से की पिटाई

बता दें कि यह घटना नागपुर शहर के राणा प्रताप नगर पुलिस थाना अंतर्गत की है। यहां रहने वाले सिद्धार्थ चूमने और रंजना चिमणी की 5 साल की बेटी की बीते कुछ समय से तबीयत खराब चल रही थी। माता पिता ने बेटी का इलाज कराया लेकिन कोई फर्क नहीं दिखाई दे रहा था। किसी ने उनसे कहा कि उनकी बेटी पर बुरी आत्मा का साया है। सिद्धार्थ जी मीणा और अंजना चमड़े ने अपनी बेटी से बुरी आत्मा का साया भगाने के लिए झाड़-फूंक का सहारा लिया। तांत्रिक के कहने पर माता पिता ने बेटी को बांधकर बेल्ट से उसकी पिटाई की। मगर यह मार वह जेल नहीं सकी और बच्ची ने दम तोड़ दिया।

बच्ची की पिटाई का पुलिस को मिला वीडियो

नागपुर शहर पुलिस क्राइम ब्रांच के डीसीपी जिनमें पंडित के अनुसार घटना की जानकारी मिली तो आरोपियों से पूछताछ की गई। मासूम की पिटाई का वीडियो भी मिला है। वीडियो में सिद्धार्थ चेन्नई और उसकी पत्नी रंजना चिमनी अपनी बेटी को बेरहमी से मारते हुए नजर आ रहे हैं। डीसीपी के अनुसार हत्या, मानव बलि समेत अन्य धाराओं में सिद्धार्थ चमड़े और रंजना चमड़े और एक अन्य महिला रंजना बंसल के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

Next Story

विविध