अंधविश्वास

Panna News : देवी को खुश करने के लिए महिला ने काटकर चढ़ाई जीभ, मंदिर वाले बोले अस्पताल ले जाओ परिजन करते रहे पूजा-पाठ

Janjwar Desk
12 Oct 2021 11:12 AM GMT
mp crime news
x

(जीभ काटने के बाद अचेत पड़ी महिला और पूजा-पाठ करते परिजन photo/socialmedia)

तमाम मुख्यमंत्री आम-जन का सुख चैन लौटाना चाह रहे। डीजल-पेट्रोल से लेकर चावल तेज तक सब जनता के हित में मंहगा कर दिया। बावजूद इसके जनता धर्म आडंबर की तरफ खिंच रही है...

Panna News (जनज्वार) : देश के प्रधानमंत्री सहित तमाम मुख्यमंत्री आम-जन का सुख चैन लौटाना चाह रहे। डीजल-पेट्रोल से लेकर चावल तेज तक सब जनता के हित में मंहगा कर दिया। बावजूद इसके जनता धर्म आडंबर की तरफ खिंच रही है। ऐसे ही अंधश्रद्धा का एक मामला मध्य प्रदेश के पन्ना से सामने आया है।

दरअसल, पन्ना जिले के रायगढ़ की रहने वाली एक महिला ने आज मंगलवार 12 अक्टूबर देवी को खुश करने के लिए अपनी जीभ ही काटकर मां को भेट कर दी। खुद की जीभ काट लेने के बाद महिला अचेत होकर गिर गई। इससे भी बड़ी हद तो तब हो गई जब परिजन बेसुध महिला को लेकर अस्पताल ले जाने की बजाय मंदिर लेकर पहुँच गये।

जीभ कटी अचेत हालत में महिला को उसके परिजन सतना जिले के मैहर स्थित शक्तिपीठ मां शारदा के दरबार लेकर गए। जहां मौके पर मौजूद शारदा प्रबंध समिति और पुलिस के जवानो ने परिजनो को तुरत महिला को अस्पताल ले जाने की सलाह दी।

जानकारी के मुताबिक रायगढ़ की 25 वर्षीय महिला रामा बंसल ने मां दुर्गा को खुश करने के लिए आज दोपहर 12 बजे अपनी जीभ काट ली थी, जिसके बाद वह अचेत होकर गिर गई। रात 8 बजे तक जब महिला को होश नहीं आया तो परिजन महिला को लेकर मैहर आ गए।

प्रशासन ने महिला को अस्पताल में भर्ती कराने की कोशिश की तो परिजन इस बात पर अड़े रहे कि आरती के बाद जाएंगे। परिजन मंदिर परिसर में मां की स्तुति करते रहे। और वहीं दूसरी तरफ महिला अचेत हालत में पड़ी रही। काफी देर बाद मंदिर समिति ने परिजनो से महिला को अस्पताल ले जाने को कहा तब सभी वहां से हटे।

Next Story

विविध

Share it