Top
अंधविश्वास

बाराबंकी में पुलिस के सामने मौलाना उतार रहा है भूत-प्रेत, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

Janjwar Desk
31 Aug 2020 8:30 AM GMT
बाराबंकी में पुलिस के सामने मौलाना उतार रहा है भूत-प्रेत, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल
x
मौलाना के उपायों की तारीफ कुछ पुलिस कर्मी भी कर रहे हैं। उनका दावा है कि वह उनका इलाज करता है जिसको ऊपरी चक्कर होता है...

जनज्वार। उत्तरप्रदेश के बाराबंकी जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के मिर्जापुर गांव में एक मौलाना लोगों का भूत उतारने का दावा कर करते हुए तरह-तरह के उपक्रम कर रहा है। वह यह दावा करता है कि लोगों पर से भूत प्रेत, डायन, जोगिन को वह भगा देता है। भूत भगाने का उसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

जब उसके पास भूत भगवाने के लिए लोग आते हैं तो उसे देखने के लिए बड़ी संख्या में लोग जुट जाते हैं। परेशान लड़कियां, महिलाएं अपने संकट को दूर करने की उम्मीद लिए उसके पास आते हैं और वह तरह-तरह का उपाय करता है। वह लड़कियों व महिलाओं को अपने सामने बाल खोल कर झूमने को बताता है और इसे देखने बड़ी संख्या में लोग जुट जाते हैं। इस दौरान लोग ताली भी बजाते हैं। उसके द्वारा जुटायी जाने वाली भीड़ लाॅकडाउन का खुला उल्लंघन है।

उसके पास बाराबंकी सहित दूसरे जिलों के लोग इलाज कराने व झाड़ फूंक कराने आते हैं और ऐसे लोगों में हिंदू व मुसलिम दोनों समुदाय के लोग होते हैं। मौलाना का दावा है कि वह शैतानी शक्तियों से लड़ाई लड़ता है। उसका दावा है कि ऊपर वाले ने उसे शक्ति दी है। मौलाना ने कहा है कि अबतक वह 32 लोगों को ठीक कर चुका है।

उसके झांसे में महिला पुलिस कर्मी भी आ गईं हैं और वे उसके उपायों की तारीख करते दिखीं। महिला पुलिसकर्मियों ने कहा है कि मौलाना उन लोगों का इलाज कर देता है जिनका ऊपरी चक्कर होता है। उनका दावा है कि जैसे ईश्वर होता है, वैसे ही शैतान होता है। यहां आकर लोगों को लाभ मिलता है।

Next Story

विविध

Share it