Top
अंधविश्वास

अंधविश्वास: डायन के आरोप में पीट-पीटकर महिला की हत्या, शक था कि मृतका के कारण नहीं हो रहा बच्चा

Janjwar Desk
3 Feb 2021 4:52 AM GMT
अंधविश्वास: डायन के आरोप में पीट-पीटकर महिला की हत्या, शक था कि मृतका के कारण नहीं हो रहा बच्चा
x
रीता देवी नाम की महिला को पड़ोस के लोगो ने डायन के आरोप में पीटपीट कर हत्या कर दी, आरोप है कि महज इस कारण उसकी हत्या कर दी गई कि आरोपित को शक था कि मृतका डायन है..

शेखपुरा, जनज्वार। बिहार के शेखपुरा जिले के कोरमा थाना क्षेत्र में डायन का आरोप लगा एक महिला की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। हत्या के आरोपी उसके रिश्तेदार ही बताए जा रहे हैं। आरोप है कि महज इस कारण उसकी हत्या कर दी गई कि आरोपित को शक था कि मृतका डायन है।

घटना शेखपुरा जिला के कोरमा जिला अंतर्गत मुरारपुर गांव की बताई जाती है। घटना के बारे में बताया जाता है कि कोरमा थाना क्षेत्र अंतर्गत मुरारपुर गांव में दिनदहाड़े एक महिला की घर मे घुसकर निर्मम तरीके से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। मृतका के पति ने अपनी ही सगी बहन और बहनोई पर हत्या का आरोप लगाया है।

आरोप है कि रीता देवी नाम की महिला को पड़ोस के लोगो ने डायन के आरोप में पीटपीट कर हत्या कर दी। घटना की सूचना पाते ही भीड़ इकट्ठा हो गई। सूचना मिलने के वाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

मृतका की सास ने कहा कि पड़ोस के मुन्ना पंडित और उसकी पत्नी ने डायन के आरोप में लाठी डंडे एवं रड से बेरहमी से पीट-पीटकर हत्या कर दी है। हत्या की घटना के बाद पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

बताया जा रहा है कि आरोपित को बच्चा नहीं हो रहा था और उसे शक था कि मृतका डायन है और उसी के कारण बच्चा नही हो रहा। आरोप है कि इसके बाद पति के साथ मिलकर उसने अपनी भाभी रीता देवी की हत्या कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही कोरमा थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। वही एसपी ने कहा कि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है। वही डायन हत्या के सवाल पर कहा कि दो-तीन कारण हत्या का सामने आ रहा है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर कार्रवाई की बात कही है।

Next Story

विविध

Share it