Top
कोविड -19

आइसोलेशन से चिढ़ी सास तो बहू को भी जबरन गले लगा किया पॉजिटिव, बोलीं- मेरे मरने के बाद तुम सब सुखी रहना चाहते हो?

Janjwar Desk
3 Jun 2021 3:57 PM GMT
आइसोलेशन से चिढ़ी सास तो बहू को भी जबरन गले लगा किया पॉजिटिव, बोलीं- मेरे मरने के बाद तुम सब सुखी रहना चाहते हो?
x

(सास ने परिवार वालों से कहा कि क्या मेरे मरने के बाद तुम सब सुखी रहना चाहते हो? यह कह कर उसने अपनी बहू को जबरन गले लगा लिया)

बहू ने बताया कि उसकी सास इस बात से परेशान थी कि कोरोना पॉजिटिव आने के बाद परिवार में सभी ने उससे दूरी बना ली थी....

जनज्वार डेस्क। कोरोना महामारी के बीच हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। तेलंगाना के सोमरीपेटा गांव में एक कोरोना संक्रमित सास ने अपनी बहू को गले लगाकर उसे संक्रमित कर दिया। महिला की परेशानी यह थी कि संक्रमित होने के बाद उससे कोई मिलने जुलने नहीं आ रहा था और उसे अकेले कमरे में बंद कर दिया गया था।

द टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, कोविड टेस्ट पॉजिटिव महिला को घर में ही आइसोलेट कर दिया गया। परिवार के लोगों ने उससे मिलता जुलना बंद कर दिया, क्योंकि दूसरे लोगों में भी संक्रमण फैलने का खतरा था। लेकिन इससेमहिला इतनी नाराज हुई कि उसने अपनी बहू को जबरदस्ती गले लगा लिया और उसे भी कोरोना वायरस से संक्रमित कर दिया।

बहू के कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उसे सोमरीपेटा गांव के घर से बाहर निकाल दिया गया। मजबूरन बाद में उसकी बहन उसे राजन्ना सिरसिला जिले के थिम्मापुर गांव में उसके माता-पिता के घर ले गई।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार बहू ने बताया कि उसकी सास इस बात से परेशान थी कि कोरोना पॉजिटिव आने के बाद परिवार में सभी ने उससे दूरी बना ली थी।

उसने स्वास्थ्य अधिकारियों को बताया, "मेरी सास ने मुझे यह कहते हुए गले लगाया कि तुझे भी कोरोना संक्रमित होना चाहिए।" बहू ने कहा कि कोरोना संक्रमित उसकी उसकी सास को परिजनों से अलग-थलग रखा गया और उसे सबसे अलग दूसरी जगह पर भोजन दिया जाता। पोते-पोतियों को भी उनके करीब नहीं जाने दिया जाता था। यही सब बातें उन्हें परेशान कर रही थीं।

आइसोलेशन से परेशान सास अपनी बहू को भी संक्रमित करना चाहती थी। सास ने परिवार वालों से कहा कि क्या मेरे मरने के बाद तुम सब सुखी रहना चाहते हो? यह कह कर उसने अपनी बहू को जबरन गले लगा लिया। जिससे बहू भी संक्रमित हो गई। उसका इलाज अभी चल रहा है। वह अपनी बहन के घर आइसोलेशन में है।

Next Story

विविध

Share it