Top
शिक्षा

दिल्ली सरकार ने कोविड -19 के बढ़ते मामलों के चलते सभी स्कूलों को बंद करने का दिया आदेश

Janjwar Desk
9 April 2021 1:38 PM GMT
दिल्ली सरकार ने कोविड -19 के बढ़ते मामलों के चलते सभी स्कूलों को बंद करने का दिया आदेश
x
मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर कहा कि कोविड के बढ़ते मामलों के कारण, दिल्ली में सभी स्कूलों (सरकारी, निजी) को अगले आदेश तक सभी वर्गों के लिए बंद किया जा रहा है.....

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में कोविड -19 मामलों में जारी उछाल के बीच, दिल्ली सरकार ने शहर के सभी सरकारी और निजी स्कूलों को बंद करने का आदेश दिया है। इस संबंध में घोषणा शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने की।

मुख्यमंत्री ने ट्विटर पर कहा, "कोविड के बढ़ते मामलों के कारण, दिल्ली में सभी स्कूलों (सरकारी, निजी) को अगले आदेश तक सभी वर्गों के लिए बंद किया जा रहा है।"

राष्ट्रीय राजधानी में पिछले कुछ हफ्तों से नए कोविड -19 मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। गुरुवार को, शहर ने 7437 नए कोविड -19 मामले सामने आए, जो इस वर्ष एक दिन में सबसे अधिक मामले थे।

दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने गुरुवार को कहा कि 20 से 45 साल के लोगों में फैलने वाले कोरोनावायरस ने चिंताएं बढ़ा दी हैं। उन्होंने कहा कि युवा भले ही ज्यादा प्रभावित न हों लेकिन यह घर में बुजुर्गों के लिए खतरा पैदा कर सकता है। इसलिए, टीकाकरण अब सभी उम्र के लिए उपलब्ध कराया जाना चाहिए।

शहर में कोविड -19 मामलों को देखते हुए, दिल्ली सरकार ने 6 अप्रैल को रात 10 बजे से सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू लगा दिया गया है।

Next Story

विविध

Share it