Begin typing your search above and press return to search.
गुजरात चुनाव 2022

Mallikarjun Kharge के रावण वाले बयान पर महासंग्राम, BJP का पलटवार, गुजराती अस्मिता का अलापा राग

Janjwar Desk
29 Nov 2022 7:36 AM GMT
Gujrat Chunav 2022, mallikarjun kharge, Sambit Patra, BJP, Congress,
x

Gujrat Chunav 2022, mallikarjun kharge, Sambit Patra, BJP, Congress,

Gujrat Chunav 2022 : मोदी ( PM modi ) हर चुनाव में दिख जाते हैं, क्या उनके रावण की तरह 100 सिर हैं? खरगे के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया।

Gujrat Chunav 2022 : गुजरात विधानसभा चुनाव का आज अंतिम दिन है। पहले चरण की 80 सीटों पर आज शाम पांच बजे चुनाव प्रचार समाप्त हो जाएगा। इस बीच ​कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्ल्किार्जुन खड़गे के एक बयान से गुजरात की राजनीति में तूफान मच गया है। भाजपा ने कांग्रेस अध्यक्ष के इस बयान पर पलटवार करते हुए भाजपा का इमोशनल कार्ड यानि गुजराती अस्मिता का कार्ड खेल दिया है।

दरअसल, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दिए बयान से घमासान मच गया है। गुजरात में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए खड़गे ने पीएम मोदी के चेहरे पर भाजपा के वोट मांगने को लेकर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि मोदी हर चुनाव में दिख जाते हैं, क्या उनके रावण की तरह 100 सिर हैं? खरगे के इस बयान पर बीजेपी ने पलटवार किया है।

आपके रावण जैसे 100 चेहरे हैं ​क्या?

मल्ल्किार्जुन खड़गे ने अहमदाबाद में एक रैली के दौरान कहा कि बीजेपी नगरपालिका तक के चुनाव में कहती है मोदी को वोट दो…, क्या मोदी यहां काम करने आएंगे। पीएम हर वक्त अपनी ही बात करते हैं। आप किसी को मत देखो, मोदी को देख कर वोट दो। तुम्हारी सूरत कितनी बार देखना। कॉरपोरेशन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमएलए के इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना, एमपी इलेक्शन में भी तुम्हारी सूरत देखना। हर जगह..आपके रावण के जैसे 100 चेहरे हैं क्या?

कांग्रेस ने गुजरात के बेटे का अपमान किया

मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर गुजरात भाजपा बौखला उठी हैै। भाजपा आईटी सेल के हेड अमित मालवीय ने आरोप लगाया कि कांग्रेस गुजरात के बेटे का अपमान कर रही है। मालवीय ने ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने खोया अपनी बातों पर नियंत्रण, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कहा रावण। मौत का सौदागर से लेकर रावण तक, कांग्रेस गुजरात और उसके बेटे का अपमान करती रही है। इससे पहले मल्लिकार्जुन खरगे ने सहानुभूति कार्ड को लेकर पीएम मोदी पर निशाना साधा था। मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा था कि आपके जैसा आदमी, जो हमेशा क्लेम करते हैं, मैं गरीब हूं। अरे भाई, हम भी गरीब हैं। हम तो गरीब से गरीब हैं। हम तो अछूतों में आते हैं। कम से कम तुम्हारी चाय तो कोई पीता है, मेरी चाय भी नहीं पीता कोई। और फिर आप बोलते हैं- मैं गरीब हूं। मेरे को किसी ने गालियां दीं, मेरी तो हैसियत क्या है।

गुजराती अस्मिता का अपमान

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष ने केवल पीएम मोदी का नहीं पूरे गुजरात की जनता का अपमान किया है। कांग्रेस बार-बार ऐसा करती है। पीएम मोदी को रावण बोल गुजराती अस्मिता को ठोस पहुंचाने का काम किया है। प्रदेश की जनता इस बार भी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को सबक सिखाएगी।

Next Story

विविध