Begin typing your search above and press return to search.
स्वास्थ्य

तेल खत्म हुआ तो 4 किमी तक एंबुलेंस को खींच ले गया ट्रैक्टर, दर्द से कराहती रही महिला, AAP सांसद का तंज- यही डबल इंजन है?

Janjwar Desk
2 April 2022 12:23 PM GMT
Uttar Pradesh News : एंबुलेंस में तेल खत्म हुआ टैक्टर ने चार किलोमीटर तक खींच पेट्रोल पंप तक पहुंचाया, दर्द से कराहती रही महिला
x

Uttar Pradesh News : एंबुलेंस में तेल खत्म हुआ टैक्टर ने चार किलोमीटर तक खींच पेट्रोल पंप तक पहुंचाया, दर्द से कराहती रही महिला

Uttar Pradesh News : बता दें कि जिस ऐंबुलेंस की चर्चा हो रही है वह बिजनौर के एक अस्पताल से मेरठ की तरफ जा रही थी। एंबुलेंस जब मवाना क्षेत्र में पहुंचा था तो अचानक उसका तेल खत्म हो गया। जिसमें कारण वह वहीं खड़ी हो गयी...

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मेरठ (Meerut) का एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब वायरल हो रहा है। वहां एक एंबुलेंस (Ambulance) में तेल खत्म होने के बाद उसे ट्रैक्टर से जोड़कर चार किलोमीटर तक खींचा गया। इस घटना का वीडियो वायरल होने पर आम पार्टी के नेता और राज्य सभा सांसद संजय सिंह (Sanjay Singh) ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो शेयर कर उत्तर प्रदेश की योगी सरकार (Yogi Government) पर तंज कसा है। उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए पूछा है कि क्या यही है डबल इंजन की सरकार? शेयर किये गये वीडियो में एक ट्रैक्टर धीमी रफ्तार से एक एंबुलेंस खींचते हुए नजर आ रहा है।

बता दें कि जिस ऐंबुलेंस की चर्चा हो रही है वह बिजनौर (Bijnour) के एक अस्पताल से मेरठ की तरफ जा रही थी। एंबुलेंस जब मवाना क्षेत्र में पहुंचा था तो अचानक उसका तेल खत्म हो गया। जिसमें कारण वह वहीं खड़ी हो गयी। इस दौरान एंबुलेंस में में एक बीमार महिला महिला दर्द से छटपटा रही थी।

तभी वहां पास के ही एक गांव के एक व्यक्ति ने अपने ट्रैक्टर ट्रॉली से एंबुलेंस को जोड़ा और उसे खींचकर चार किलोमीटर तक पहुंचाया। वहीं मामले की जानकारी होने पर जिला प्रशासन अफरातफरी मच गयी।

इस वीडियो के वायरल होने के बाद विपक्षी दल योगी सरकार हमलावर हो गए हैं। वहीं सोशल मीडिया पर आम लोग भी अपनी प्रतिक्रिया देने से नहीं चूक रहे हैं। इसी चर्चा में कूदकरआम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने सवाल किया कि क्या यही है डबल इंजन की सरकार?

वहीं आप की उत्तर प्रदेश ईकाई ने भी लिखा है कि UP के मेरठ जिले में बीच रास्ते एंबुलेंस में डीजल खत्म हो गया, ट्रैक्टर से 4 KM तक खींचकर पेट्रोल पंप पहुंचाया गया। एम्बुलेंस के अंदर तड़पती रही बीमार महिला। डबल इंजन सरकार एम्बुलेंस में डीज़ल में डीजल भी नहीं भरवा पा रही है। सरकार स्वास्थ्य सेवाओं को जल्द दुरुस्त करे।

Next Story

विविध