Top
संस्कृति

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी आलिया को भेजा लीगल नोटिस, खुद पर लगे आरोपों पर ये कहा

Janjwar Desk
27 Jun 2020 2:06 PM GMT
नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने पत्नी आलिया को भेजा लीगल नोटिस, खुद पर लगे आरोपों पर ये कहा
x
नवाजुद्दीन ने आलिया पर 'धोखाधड़ी में शामिल होने', 'जानबूझकर और सुनियोजित तरीके से मानहानि करने' और 'चरित्र की बदनामी' करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया है कि वह आलिया के तलाक के नोटिस का जवाब 15 दिनों के भीतर 19 मई को ही दे चुके हैं...

जनज्वार। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अपनी निजी जिंदगी के कारण बीते कुछ समय से सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में उनकी पत्नी ने उन्हें तलाक का नोटिस भेजा था। इसके बाद उनकी भतीजी ने भी उनके भाई पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। इन सभी मामलों में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने चुप्पी साधी हुई थी। लेकिन अब उन्होंने अपनी पत्नी आलिया को लीगल नोटिस भेज दिया है। जिसमें उन्होंने आलिया पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

इस नोटिस में नवाजुद्दीन ने आलिया पर 'धोखाधड़ी में शामिल होने', 'जानबूझकर और सुनियोजित तरीके से मानहानि करने' और 'चरित्र की बदनामी' करने का आरोप लगाया है। इसके साथ ही उन्होंने दावा किया है कि वह आलिया के तलाक के नोटिस का जवाब 15 दिनों के भीतर 19 मई को ही दे चुके हैं। आपको बता दें नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया ने अपने शादी से पहले वाले नाम अंजना किशोर पांडे का फिर से इस्तेमाल करना शुरू कर दिया है। आलिया ने लीगल नोटिस भेजे जाने पर ट्वीट भी किया है।



अपने ट्वीट में आलिया ने लिखा, 'अच्छा हुआ कि तुम आखिरकार कुछ बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी। अब मेरे जवाब का इंतजार करना। मैं तुम्हारे खिलाफ कोई भी एक्शन लेने में हिचकिचाउंगी नहीं।' हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में भी आलिया ने कहा था कि नवाज ने उन्हें महीने का भत्ता देना बंद कर दिया है, जिसके चलते वह अपने बच्चे की स्कूल फीस नहीं दे पा रही हैं। इन दावों को झूठा बताते हुए एक्टर ने एक न्यूज वेबसाइट को बैंक ट्रांजेक्शन की डिटेल्स भेजीं। जिसमें उन्होंने कहा कि वह अपने बच्चे के लिए पैसे भेज रहे हैं और लॉकडाउन के बीच घर की ईएमआई का भुगतान भी कर रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it