Top
संस्कृति

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में यशराज फिल्म की कास्टिंग डायरेक्टर से पूछताछ

Janjwar Desk
27 Jun 2020 10:02 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में यशराज फिल्म की कास्टिंग डायरेक्टर से पूछताछ
x
शनिवार को मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में यशराज फिल्म की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को पूछताछ के लिए बुलाया गया। शानू शर्मा पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन पहुंच गई हैं। इससे पहले पुलिस ने यशराज फिल्म्स के सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी मांगी थी...

जनज्वार। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में मुंबई पुलिस की जांच अब भी जारी है। पुलिस ने अब तक इस मामले में कई लोगों से पूछताछ कर ली है। आज यानी शनिवार को मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में यशराज फिल्म की कास्टिंग डायरेक्टर शानू शर्मा को पूछताछ के लिए बुलाया गया। शानू शर्मा पूछताछ के लिए पुलिस स्टेशन पहुंच गई हैं। इससे पहले पुलिस ने यशराज फिल्म्स के सुशांत सिंह राजपूत के साथ हुए कॉन्ट्रैक्ट की कॉपी भी मांगी थी।

बता दें मुंबई पुलिस इस मामले में हर एंगल से जांच कर रही है। ऐसी खबर हैं पुलिस ने ट्विटर को एक लेटर भी लिखा है, जिसमें उसने सुशांत के पिछले 6 महीने का ट्विटर का रिकार्ड मांगा है। पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को शक है कि सुशांत की मौत से पहले उनके लिखे कुछ ट्वीट डिलीट किए गए थे, मालूम हो कि लेटेस्ट रिकार्ड के मुताबिक सुशांत ने 27 दिसंबर 2019 के बाद से एक भी ट्वीट नहीं किया था, इसलिए मुंबई पुलिस को लगता है कि शायद उनके ट्वीट डिलीट किए गए हैं, हो सकता है उन ट्वीट्स से उनकी आत्महत्या का कारण पता चल सके।



सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट को 5 डॉक्टरों की टीम ने तैयार किया है। हालांकि अभी भी विसरा रिपोर्ट का इंतजार है, रिपोर्ट में साफ है कि सुशांत की मौत दम घुटने से हुई है, उनके नाखून और शरीर पर किसी भी तरह का कोई निशान नहीं है। जिससे आत्महत्या वाली बात निकलकर सामने आ रही है, हालांकि पुलिस हर पहलू से इस केस की जांच कर रही है।

पुलिस मामले की जांच कर रही है, उसने इस बारे में काफी लोगों से पूछताछ की है, तो वहीं बॉलीवुड की कुछ मशहूर हस्तियों पर आरोप लग रहे हैं कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को आउटसाइडर कहकर साइडलाइन कर दिया था। इसी वजह से सुशांत डिप्रेशन में थे और इसी कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली, फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत ने तो इसे प्लांड मर्डर तक करार दे दिया है।

कई फिल्‍मी सितारों के साथ-साथ राजनीतिक दलों ने भी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी मामले की सीबीआई जांच करवाने का मांग की हैं, कांग्रेस ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर सुशांत की मौत की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) जांच की मांग की है।

आपको बता दें कि जांच के दौरान मुंबई पुलिस को अभिनेता के घर से पांच निजी डायरी भी मिली थीं। ये डायरी पुलिस के लिए अहम सबूत साबित हो सकती हैं, पुलिस ने सुशांत के पिता, बहनों, नौकरों और दोस्तों से पूछताछ की है, सुशांत के पिता केके सिंह ने पुलिस को बताया था कि मेरा बेटा अक्सर दुखी महसूस करता था, लेकिन मैं इस बात से अंजान था कि वह डिप्रेशन में हैं, मुंबई पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों ने बताया कि परिवार ने हमें इस बात की जानकारी दी है कि उन्हें इस बात की जानकारी नहीं थी कि आखिर सुशांत क्यों डिप्रेशन में थे, परिवार को फिलहाल किसी पर शक नहीं है।

Next Story

विविध

Share it