Top
संस्कृति

सुशांत के बाद महज़ 16 साल की उम्र में टिक-टॉक स्टार सिया कक्कर ने की आत्महत्या

Janjwar Desk
26 Jun 2020 9:34 AM GMT
सुशांत के बाद महज़ 16 साल की उम्र में टिक-टॉक स्टार सिया कक्कर ने की आत्महत्या
x
सोशल मीडिया सेलेब्रिटी सिया फिलहाल मामले के सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुटी है. उन्होंने हाल-फ़िलहाल में ही, एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी, जिसमें वो एक पंजाबी गाने पर डांस कर रही हैं...

जनज्वार। अभी लोग सुशांत सिंह राजपूत की ख़ुदकुशी से भी लोग उबर नहीं पाए हैं कि एक और बेहद दुखद और चौंकाने वाली खबर आई है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, टिक-टॉकर सिया कक्कड़ ने ख़ुदकुशी की है. सिया महज़ 16 साल की उम्र में इस दुनिया को इस तरह क्यों अचानक छोड़ गयी, इस बारे में अभी जानकारी नहीं आई है.



सोशल मीडिया सेलेब्रिटी सिया फिलहाल मामले के सामने आने के बाद पुलिस जांच में जुटी है. उन्होंने हाल-फ़िलहाल में ही, एक इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर की थी, जिसमें वो एक पंजाबी गाने पर डांस कर रही हैं. वहीं अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, सिया के मैनेजर अर्जुन सरीन भी उनके इस कदम से हैरान हैं.



उन्होंने कहा, उनकी आखिरी बार सिया से बुधवार की रात ही बात हुई थी. उन्होंने एक गाने के सिलसिले में उनसे बात की थी. अर्जुन ने कहा, उस समय सिया अच्छे मूड में थीं. वह खुद भी हैरान हैं कि ऐसी कौन सी वजह रही होगी, जिसके चलते सिया ने यह कठोर कदम उठा लिया.

मालूम हो, सिया के टिकटॉक पर 1.1 मिलियन फॉलोवर्स हैं, तो इंस्टाग्राम पर 2 लाख ज्यादा फॉलोअर्स हैं. फिलहाल, पुलिस के जांच करने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

Next Story

विविध

Share it