Top
संस्कृति

पॉप सिंगर रिहाना के टॉपलेस फोटो वाले ट्वीट पर विहिप ने ट्विटर-फेसबुक के CEO के खिलाफ दर्ज करायी शिकायत

Janjwar Desk
16 Feb 2021 6:02 PM GMT
पॉप सिंगर रिहाना के टॉपलेस फोटो वाले ट्वीट पर विहिप ने ट्विटर-फेसबुक के CEO के खिलाफ दर्ज करायी शिकायत
x
विहिप ने दी फेसबुक और ट्वीटर को दी चेतावनी, भारत में मोटी कमाई करने वाले इन सोशल प्लेटफॉर्म माध्यमों ने अगर हिंदू विरोधी गतिविधियों से दूरी नहीं बनाई तो भी संगठन बहिष्कार का अभियान चलाएगा...

नई दिल्ली। पॉप सिंगर रिहाना के ट्वीट और फेसबुक पोस्ट पर एक बार फिर घमासान मचा है। रिहाना के टॉपलेस होकर गले में भगवान गणेश का पेंडेंट पहनने की तस्वीर ट्वीट करने पर विश्व हिंदू परिषद (विहिप) ने ट्विटर के सीईओ के खिलाफ दिल्ली और मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है।

विश्व हिंदू परिषद ने ट्वीट को हिंदुओं की भावनाओं को भड़काने वाला बताते हुए रिहाना के ट्विटर अकाउंट को सस्पेंड करने की भी मांग की है। फेसबुक पोस्ट पर भी विहिप ने शिकायत दर्ज कराई है।

दरअसल, सिंगर रिहाना ने एक ब्रांड के लिए फोटोशूट कराया है। इसमें वह टॉपलेस पोज दे रही हैं। उन्होंने गले में भगवान गणेश का पेंडेंट भी पहना है। विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने आईएएनएस से कहा, "हिंदू विरोधी गतिविधियों के लिए ट्विटर और फेसबुक जैसे सोशल मीडिया मंच एक माध्यम बन गए हैं। हिंदुओं की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वालों के खिलाफ ट्विटर और फेसबुक की ओर से कोई कार्रवाई नहीं हो रही। ऐसे में हमने दोनों माध्यमों के सीईओ के खिलाफ दिल्ली और मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आईटी मिनिस्ट्री से भी कार्रवाई का अनुरोध किया गया है। रेहाना के ट्विटर हैंडल को हटाने के लिए भी ट्विटर से विहिप ने मांग की है।"

विश्व हिंदू परिषद के राष्ट्रीय प्रवक्ता विनोद बंसल ने कहा कि भारत में मोटी कमाई करने वाले ट्विटर और फेसबुक जैसे मंच ने अगर हिंदू विरोधी गतिविधियों से दूरी नहीं बनाई तो भी संगठन बहिष्कार का अभियान चलाएगा। भारत दुनिया के उन देशों में है, जहां सबसे ज्यादा यूजर्स हैं।

Next Story

विविध

Share it