Top
हाशिये का समाज

UP : बांदा में दलित शख्स सरकारी हैंडपंप से भरने गया पानी तो दबंगों ने बुरी तरह पीटा, अस्पताल में भर्ती

Janjwar Desk
25 Dec 2020 12:03 PM GMT
UP : बांदा में दलित शख्स सरकारी हैंडपंप से भरने गया पानी तो दबंगों ने बुरी तरह पीटा, अस्पताल में भर्ती
x

प्रतीकात्मक फोटो.

अपनी प्राथमिकी में दलित शख्स ने आरोप लगाया है कि राम दयाल यादव और उसके परिवार के सदस्यों ने उस वक्त उस पर लाठी से हमला किया, जब आज सुबह वह हैंड पंप से पानी लेने के लिए जा रहा था...

बांदा, जनज्वार। उत्तर प्रदेश के बांदा जिले के एक गांव में रहने वाले दलित व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि जब सरकार द्वारा लगाए गए हैंड पंप से वह पानी लेने के लिए गया, तो उसकी पिटाई कर दी गई। 45 वर्षीय इस शख्स ने कहा है कि तेंदुरा गांव के लोगों ने उसके द्वारा हैंड पंप के इस्तेमाल किए जाने को लेकर आपत्ति जताते हुए उसकी पिटाई कर दी।

रामचंद्र रैदास ने पुलिस के पास दर्ज अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया है कि राम दयाल यादव नामक एक शख्स के परिवार के सदस्यों ने उस वक्त उस पर लाठी से हमला किया, जब आज शुक्रवार 25 दिसंबर की सुबह वह हैंड पंप से पानी लेने के लिए जा रहा था।

इस हमले में रैदास को चोटें आई हैं। इसके बाद उसे प्राथमिकी स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया। स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) नरेंद्र प्रताप सिंह के अनुसार, रैदास ने यह भी आरोप लगाया है कि राम दयाल यादव ने कुछ दो महीने पहले दलित परिवार को हैंड पंप से पानी लाने पर प्रतिबंध लगा दिया था।

उन्होंने आगे कहा, हालांकि अतर्रा के उप-मंडल मजिस्ट्रेट द्वारा मामले में हस्तक्षेप किए जाने के बाद इसे सुलझा लिया गया है। आगे की जांच जारी है।

Next Story

विविध

Share it