हाशिये का समाज

Surat Crime News : फोन ने उगला राज तो 2 पड़ोसिनों ने एक-दूसरे के पति पर दर्ज करा दिया रेप का केस, 3 गिरफ्तार

Janjwar Desk
14 May 2022 7:45 AM GMT
हमीरपुर में 2 साल की मासूम से दुष्कर्म, शराब के नशे में आरोपी गिरफ्तार
x

हमीरपुर में 2 साल की मासूम से दुष्कर्म, शराब के नशे में आरोपी गिरफ्तार

Surat Crime News : अवैध संबंधों का खुलासा होने के बाद दो पड़ोसिनों का एक-दूसरे के पति पर रेप का केस दर्ज कराया है। खास बात यह है कि अवैध संबंधों के इस फेर में तीसरा व्यक्ति भी फंस गया।

Surat Crime News : गुजरात के सूरत से पोस्ट मैरिटल रिलेशन का अजग-गजब मामला सामने आया है। यह एक ऐसा मामला है जिसमें दो पड़ोसिनों ने एक-दूसरे के पति पर रेप ( Rape case ) का मामला दर्ज कराया है। यह मामला थाने तक उस समय पहुंचा जब एक पड़ोसिन के फोन ने तथाकथित पोस्ट मैरिटल रिलेशन ( post marital relation ) से पर्दा उठा दिया। ​सूरत ( Surat Crime News ) के मंगरोल थाना पुलिस ने रेप के इस नायाब मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये है पूरा मामला

दरअसल, सूरत ( Surat Crime News ) के मंगरोल थाना क्षेत्र के शाह गांव की दो महिलाओं ने एक दूसरे के पतियों पर रेप का आरोप लगाया है। इस मामले में मंगरोल पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 13 मई को हुई ये गिरफ्तारी दो अलग-अलग मामलों में दर्ज एफआईआर के तहत की गई हैं। मंगरोल थाना पुलिस के मुताबिक सूरत जिले के शाह गांव की रहने वाली दो महिलाओं ने एक दूसरे के पतियों पर रेप का आरोप लगाया है।

दो पड़ोसिनों की शिकायत पर थाना पुलिस ने 30 वर्षीय मंजू का एक साल से ज्यादा समय से रेप करने के लिए 34 वर्षीय सुभाष को गिरफ्तार किया है। सुभाष खेत में मजदूरी का काम करता है। मंजू ने शिकायत में कहा है कि जब घर में कोई नहीं था तब सुभाष ने रेप किया था।पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा है।

दूसरी तरफ सुभाष की 30 वर्षीय पत्नी आशा ने मंजू के 33 वर्षीय पति विनय पर रेप करने की शिकायत दर्ज की है। आशा ने आरोप लगाया है कि विनय और उसके दोस्त अतुल ने रेप किया है।

ऐसे खुला राज

Surat Crime News : यह सारी घटना तब सामने आई जब सुभाष ने मंजू को अपने मोबाइल से कई कॉल की। उस समय मंजू अपना फोन घर पर छोड़ गई थी। उसकी बहन घर पर मौजूद थी। विनय ने मंजू से जब पूछा कि वह बार-बार कॉल क्यों कर रहा है, तब उसे पता चला कि उन दोनों के बीच अवैध संबंध हैं। तब उसने अपनी बीवी से पुलिस में शिकायत दर्ज करने के लिए कहा। जब मंजू ने रेप का मामला दर्ज कराया तो दूसरे पक्ष से आशा ने भी विनय पर रेप का मामला दर्ज कराया है। अब दोनों पक्ष के तीन लोग जेल में हैं।

Next Story

विविध