हाशिये का समाज

Uttarakhand News : देहरादून के इस परिवार के लिए काल साबित हुई मोदी की उत्तराखंड रैली, शादी से ठीक पहले दुल्हन की मौत

Janjwar Desk
4 Dec 2021 11:35 AM GMT
Uttarakhand News : देहरादून के इस परिवार के लिए काल साबित हुई मोदी की उत्तराखंड रैली, शादी से ठीक पहले दुल्हन की मौत
x
Uttarakhand News : थाना पुलिस के मुताबिक कार से तीन लाख रुपए बरामद हुए हैं जिन्हें कब्जे में ले लिया गया है। मृतक के परिजनों के आने पर उन्हें सौंप दिया जाएगा।

देहरादून। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की 4 दिसंबर की उत्तराखंड रैली देहरादून के एक परिवार के लिए काल साबित हुई। परिवार के लोग शादी समारोह के कारण खुशियों की खरीदारी में पिछले कुछ दिनों से व्यस्त थे, लेकिन एक सड़क दुर्घटना में उसी परिवार के चार लोगों की अकाल मौत से शादी की खुशियां मातम में बदल गई। दर्दनाक हादसे में दुल्हन की भी मौत होने की सूचना है।

यह हादसा उस समय हुआ जब भाजपा की रैली में जा रही बस सामने से आ रही कार से टक्करा गई। कार में शादी वाले परिवार के लोग सवार थे और खरीदारी करने बाजार जा रहे थे।

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की ओर से शनिवार को देहरादून में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया था। प्रधानमंत्री मोदी की जनसभा का आयोजन होने के चलते भाजपा ने जनसभा में भीड़ जुटाने का बड़ा लक्ष्य रख रखा था। इस लक्ष्य की पूर्ति के लिए विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों से लोग बसों और गाड़ियों में सवार होकर देहरादून की ओर जा रहे थे।

इसी जनसभा के लिए ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुरेश राठौर द्वारा कई ग्रामीणों को बसों में बिठाकर देहरादून ले जाया जा रहा था। विधायक सुरेश द्वारा भेजी जा रही इन्हीं बसों में एक बस ज्वालापुर विधानसभा क्षेत्र के शहीद वाला ग्रंट लोगों को लेकर जा रही थी। देहरादून रोड पर मोहंड के पास बस सामने से आ रही वैगनआर कार से टकरा गई। कार में एक ही परिवार के लोग सवार थे। कार सवार लोग देहरादून के मेहुवाला निवासी थे और शादी के लिए खरीदारी करने जा रहे थे।

बस व कार की टक्कर इतनी भयंकर थी कि मौके पर भयंकर विस्फोटक आवाज के साथ कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे में कार चला रहे प्रवीण चौहान ( 48) पुत्र बहादुर चौहान निवासी मेहूवाला देहरादून, उनकी पत्नी मंजू चौहान ( 45 ) तथा बेटी शिल्पी चौहान ( 22 ) की मृत्यु हो गई तथा उनके दोनों बेटे दीक्षांत ( 20 ) तथा निशांत (17) गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि कार से तीन लाख रुपए भी बरामद हुए हैं जिन्हें कब्जे में ले लिया गया है। परिजनों के आने पर उन्हें सौंप दिया जाएगा।

थाना अध्यक्ष ने बताया कि शिल्पी की अगले माह शादी थी। खरीदारी के लिए ही पूरा परिवार सहारनपुर जा रहा था। वहीं हादसे के बाद हाईवे पर लंबा जाम लग गया राहगीरों ने सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने लोगों की मदद से क्षतिग्रस्त कार के अंदर से शवों को बाहर निकालते हुए उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Next Story

विविध