हाशिये का समाज

West Bengal News : नदिया में भीषण सड़क हादसा, 18 लोगों की मौत, 5 घायल

Janjwar Desk
28 Nov 2021 3:20 AM GMT
West Bengal News : नदिया में भीषण सड़क हादसा, 18 लोगों की मौत, 5 घायल
x
इस दुर्घटना में कार ने पीछे से खड़ी एक लॉरी को टक्कर मार दी। कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्‍थल पर चीख पुकार मच गई।

West Bengal News : पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) के नदिया जिले में भीषण सड़क हादसे ( Nadia Road Accident ) की सूचना है। इस सड़क हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई है। ताजा अपडेट के मुताबिक इस घटना में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हैं। टीवी रिपोर्ट के मुताबिक नदिया के हंसखाली के फूलबाड़ी में शनिवार देर रात भीषण हादसा हुआ। बताया जा रहा है कि कार ने पीछे से खड़ी एक लॉरी को टक्कर मार दी। कई लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद घटनास्‍थल पर चीख पुकार मच गई।

यह घटना उस समय हुई जब उत्तर 24 परगना के बगदा से शवों को लेकर 20 से अधिक लोग नवद्वीप श्मशान घाट की ओर जा रहे थे। हंसखली थाना क्षेत्र के फूलबाड़ी में माटाडोर सड़क किनारे खड़े ट्रक से टकरा गया, जिसमें कई लोगों की मौत हो गई और अन्य घायल हो गए। स्थानीय पुलिस के मुताबिक हादसा घने कोहरे और वाहन की तेज रफ्तार के कारण हुआ। घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। नादिया थाना पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

Next Story

विविध