Top
आंदोलन

आजतक के दफ्तर के सामने पहुंचे नाराज कांग्रेसी, एंकर को बताया राजीव त्यागी की मौत का जिम्मेदार

Janjwar Desk
14 Aug 2020 11:55 AM GMT
आजतक के दफ्तर के सामने पहुंचे नाराज कांग्रेसी, एंकर को बताया राजीव त्यागी की मौत का जिम्मेदार
x
राजीव त्यागी मौत मामले ने पकड़ा तूल, कांग्रेस ने किया आज तक दफ्तर के आगे प्रदर्शन, कहा आज तक एंकर रोहित सरदाना और भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा उनकी मौत के जिम्मेदार...

जनज्वार।कांग्रेस नेता राजीव त्यागी की आजतक में डिबेट के दौरान मौत मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। आज 14 अगस्त को कांग्रेस ने आज तक दफ्तर के बाहर 'आज तक हत्यारा है, इंसानियत को मारा है' और 'दलालों को बुलाना बंद करो बंद करो' लिखी तख्तियों के साथ प्रदर्शन किया है

गौरतलब है कि कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी की 12 अगस्त की शाम आजतक न्यूज चैनल पर बहस में भाग लेने के दौरान हार्ट अटैक से मौत हो गयी। मौत की वजह उनकी पत्नी संगीता त्यागी ने भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा को बताया है। राजीव त्यागी अपनी पार्टी की ओर से आजतक के प्रोग्राम दंगल में भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा से 11 अगस्त की रात को बेंगलुरु में भड़की हिंसा पर बहस कर रहे थे। इस प्रोग्राम के एंकर रोहित सरदाना थे।

गौरतलब है कि इससे पहले यूपी की राजधानी लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव त्यागी की मौत का आरोप लगाते हुए भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा और एक निजी चैनल के एंकर रोहित सरदाना के खिलाफ लिखित में तहरीर दी गई है।

गुरुवार 13 अगस्त को यूपी कांग्रेस के प्रवक्ता अंशु अवस्थी ने पुलिस को तहरीर देकर कांग्रेस के प्रवक्ता की मौत के लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता संबित पात्रा और एंकर रोहित सरदाना को उनकी मौत का जिम्मेदार बताया है।

यूपी कांग्रेस में राजीव त्यागी की मौत को साजिशन हत्या करार देते हुए आरोप लगाया गया है। 12 अगस्त को एक आज तक पर बहस के दौरान कांग्रेस प्रवक्ता राजीव त्यागी के साथ परिचर्चा में भाजपा के संबित पात्रा और निजी चैनल के एंकर समेत अन्य लोग शामिल थे। इसी दौरान भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने राजीव त्यागी को सार्वजनिक रूप से अभद्र भाषा बोलकर अपमानित किया तथा उनको नकली हिंदू कहकर धार्मिक आस्था को चोट पहुंचाई थी। इसी के बाद उन्हें हार्ट अटैक आया और उनकी मौत हो गयी।

Next Story

विविध

Share it