Top
राष्ट्रीय

आंध्र प्रदेश में ट्रैक्टर-ट्रक एक्सीडेंट में 12 लोगों की मौत, दर्जनभर की हालत गंभीर

Janjwar Desk
17 Jun 2020 4:25 PM GMT
आंध्र प्रदेश में ट्रैक्टर-ट्रक एक्सीडेंट में 12 लोगों की मौत, दर्जनभर की हालत गंभीर
x
मृतकों में चार बच्चे शामिल हैं। घायलों को जग्गायापेट के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है, घायलों में ट्रक चालक भी शामिल है।

जनज्वार ब्यूरो। आंध्र प्रदेश के कृष्णा जिले में बुधवार को एक ट्रैक्टर और ट्रक की टक्कर में तेलंगाना के 12 श्रद्धालु की मौत हो गई और 11 अन्य घायल हो गए हैं। इसकी जानकारी पुलिस ने दी। हादसा यहां से करीब 75 किलोमीटर दूर जग्गायापेट मंडल में वेदाद्री के पास हुआ।

पुलिस के अनुसार, मंदिर से दर्शन करके लौट रहे ट्रैक्टर का सीमेंट से लदे ट्रक की आमने-सामने टक्कर हो गई। ट्रैक्टर पर 26 लोग सवार थे। पीड़ित तेलंगाना के खम्माम जिले के थे और वे वेदाद्रि में लक्ष्मी नरसिम्हा स्वामी मंदिर के दर्शन करके घर लौट रहे थे।

मृतकों में चार बच्चे शामिल हैं। घायलों को जग्गायापेट के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है, घायलों में ट्रक चालक भी शामिल है। जिंदा बचे लोगों में से एक ने बताया कि सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर में टक्कर मार दी।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव ने भीषण सड़क दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने शोक संतप्त परिवारों के सदस्यों के प्रति संवेदना व्यक्त की। उन्होंने घायलों के शीघ्र ठीक होने की कामना की। मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिया कि मृत और घायल हुए लोगों के परिवार के सदस्यों को सभी आवश्यक सहायता और मदद दी जाए।

तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने भी दुर्घटना पर दुख व्यक्त किया है। उन्होंने सरकार से मृतकों के परिवारों और घायलों को वित्तीय सहायता प्रदान करने की मांग की।

Next Story
Share it