Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

8वीं पास PM का ड्राइवर उनसे ज्यादा पढ़ा है, मोदीजी सिर्फ झूठ बोलने के स्पेशलिस्ट हैं- अफजाल अंसारी

Janjwar Desk
6 Dec 2022 8:48 AM GMT
8वीं पास PM का ड्राइवर उनसे ज्यादा पढ़ा है, मोदीजी सिर्फ झूठ बोलने के स्पेशलिस्ट हैं- अफजाल अंसारी
x

8वीं पास PM का ड्राइवर उनसे ज्यादा पढ़ा है, मोदीजी सिर्फ झूठ बोलने के स्पेशलिस्ट हैं- अफजाल अंसारी

PM Modi Education: सरकार दोष भी खुद लगाती है, दोषी भी खुद ठहराती है और सजा भी खुद दे देती है। वहीं, अफजाल ने प्रधानमंत्री पर जमकर हमला बोला, कहा- मोदी आठवीं पास हैं और जबकि उनका ड्राइवर हाइस्कूल पास है। मोदीजी से ज्यादा ज्ञानी और पढ़े-लिखे लाखों करोड़ों लोग इस देश में हैं...

PM Modi Education: बसपा सांसद अफजाल अंसारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला है। अफजाल गाजीपुर की MP-MLA कोर्ट में चल रहे एक विचाराधीन मामले को लेकर पेशी पर आये थे। न्यायिक कार्यों के बाद उन्होंने BJP पर जमकर निशाना साधा। अंसारी ने बीजेपी तथा बीजेपी से जुड़े राजनैतिक लोगों पर तंज कसते हुए कहा कि, ये लोग घमंड में चूर और नकारा लोग हैं।

अफजाल अंसारी ने केंद्र की भाजपा सरकार के कार्यकाल में हुई कई नियुक्तियों को लेकर सवाल खड़ा किया है। सांसद मे तंज कसते हुए कहा, सुप्रीम कोर्ट ने भी कहा है कि 24 घंटे में आनन-फानन EC नियुक्त किया जा रहा है। इसे लेकर देश का हर एक पढ़ा लिखा इंसान चिंतित है। ऐसा इसलिए है कि सरकार कार्यपालिका, न्यायपालिका का अस्तित्व खत्म कर देना चाहती है।

उन्होंने कहा कि सरकार दोष भी खुद लगाती है, दोषी भी खुद ठहराती है और सजा भी खुद दे देती है। वहीं, अफजाल ने प्रधानमंत्री पर जमकर हमला बोला, कहा- मोदी आठवीं पास हैं और जबकि उनका ड्राइवर हाइस्कूल पास है। मोदीजी से ज्यादा ज्ञानी और पढ़े-लिखे लाखों करोड़ों लोग इस देश में हैं।

अफजाल के मुताबिक बीजेपी ऐसा वृक्ष है जिसके नीचे कोई फसल नहीं उग सकती। उन्होंने कहा कि जो 25 साल तक कानून से भागा हो, जिसके उपर पांच लाख का इनाम घोषित रहा हो, आज सत्ता की ताकत है कि उनके साथ खड़ी है। उत्तर प्रदेश में जो माफियाओं की लिस्ट है, उसमें बृजेश सिंह का नाम शामिल है, लेकिन उसके खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया गया।

पीएम मोदी पर क्या बोले सांसद?

लोकसभा चुनाव 2024 पर टिप्पणी करते हुए अफजाल अंसारी ने कहा कि केंद्र में मोदी सरकार आने वाली नहीं है। यूपी में 80 सीटें जीतने के बाद भी बीजेपी की 200 सीटें भी नहीं आएंगी। सांसद ने कहा कि, उन्हें मालूम है कि मोदीजी 8वीं पास हैं। जबकि उनका ड्राइवर हाइस्कूल पास है। प्रधानमंत्री झूठ बोलने के स्पेशलिस्ट हैं। आश्चर्य तो यह है कि उनका झूठ सफल हो गया है। पीएम कहते हैं कि कबीरदास, गोरखनाथ और गुरू नानक जी एक साथ बैठकर मंत्रणा करते ते। जबकि ये महापुरूष 400 सालों के अंतराल में पैदा हुए।

यूपी उप-चुनाव में BJP की हार का दावा

सांसद अफजाल अंसारी MP-MLA कोर्ट पेशी पर पहुँचे थे। यहां उन्होंने दावा किया कि, रामपुर व अन्य सीटों पर भाजपा की हार होगी। बता दें कि साल 2001 में मुहम्मदाबाद तहसील में प्रदर्शन के दौरान हुई तोड़-फोड़ के मामले में उनकी पेशी थी। मामले में 12 दिसंबर को कोर्ट ने अगली तारीख रखी है। MP-MLA कोर्ट में इस केस की सुनवाई चल रही है।

Next Story

विविध