राष्ट्रीय

न्यूज चैनल के हेडक्वार्टर में तलवार लेकर घुसा शख्स, जमकर मचाई तोड़फोड़, CCTV में कैद हुई घटना

Janjwar Desk
4 Aug 2021 11:27 AM GMT
न्यूज चैनल के हेडक्वार्टर में तलवार लेकर घुसा शख्स, जमकर मचाई तोड़फोड़, CCTV में कैद हुई घटना
x

(रोयपुरम पुलिस स्टेशन के एक पुलिसकर्मी ने पुष्टि की कि आरोपी की पहचान राजेश कुमार के रूप में हुई है और मामले में अभी जांच जारी है।)

समाचार चैनल के एमडी ने बताया कि वह खुद उस शख्स के निशाने पर थे। उन्होंने कहा कि आरोपी लगातार उनके बारे में पूछताछ कर रहा था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है...

जनज्वार। चैन्नई के फेमस सैटेलाइट सत्यम टीवी समाचार चैनल के हेडक्वार्टर में एक व्यक्ति मंगलवार को अचानक घुस गया और तोड़फोड़ मचाई। चैनल की ओर से सीसीटीवी फुटेज जारी किया गया है जिसमें एक व्यक्ति तलवार और ढाल लेकर सामान की तोड़फोड़ करने हुए नजर आ रहा है।

इस मामले को लेकर सत्यम चैनल के मैनेजिंग डायरेक्टर लिविंगस्टोन ने बताया कि वह कार पार्किंग एरिया की ओर से ऑफिस के अंदर घुसा और उसने गिटार बैग में हथियार रखे हुए थे।

लिविंगस्टोन ने बताया कि वह खुद उस शख्स के निशाने पर थे। उन्होंने कहा कि आरोपी लगातार उनके बारे में पूछताछ कर रहा था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

हालांकि लिविंगस्टोन से जब पूछा गया कि क्या हमले के पीछे आरोपी का कोई संभावित मकसद था तो उन्होंने कहा कि हमने किसी व्यक्ति के खिलाफ कोई स्टोरी नहीं की है। हमें नहीं पता कि इसके पीछे क्या वजह है।

चेन्नई पुलिस की ओर से इस मामले पर अभी तक बयान सामने नहीं आया है। हालांकि रोयपुरम पुलिस स्टेशन के एक पुलिसकर्मी ने पुष्टि की कि आरोपी की पहचान राजेश कुमार के रूप में हुई है और मामले में अभी जांच जारी है।

वहीं चैनल के मैनेजिंग डायरेक्टर ने दावा किया कि आरोपी राजेश मूल रूप से कोयंबटूर का रहने वाला है लेकिन वह गुजरात भाग गया था। वह पूरे रास्ते अपनी कार चलाकर पहुंचा था।

Next Story

विविध

Share it