राष्ट्रीय

मोदी को SHAMELESS PRIME MINISTER कहने पर 'आज तक' ने पत्रकार को नौकरी से निकाला

Janjwar Desk
19 July 2021 6:01 AM GMT
मोदी को SHAMELESS PRIME MINISTER कहने पर आज तक ने पत्रकार को नौकरी से निकाला
x

पीएम मोदी को शेमलेस लिखने पर इंडिया टुडे ने अपने पत्रकार की नौकरी छीन ली.

कुछ लोग मेरी कंपनी को टैग करने लगते हैं। कहते हैं इसे हटाओ, इसे हटाते क्यों नहीं। मैं अगला ट्वीट और दम लगाकर लिखता हूँ। पर इसे लिखने से पीछे नहीं हटूँगा कि मोदी एज ए शेमलेस प्राइम मिनिस्टर...

जनज्वार ब्यूरो। इंडिया टुडे ग्रुप से खबर है कि यहां काम करने वाले एक पत्रकार को महज इसलिए नौकरी से बाहर कर दिया गया क्योंकि उसने प्रधानमंत्री मोदी को शेमलेस पीएम लिखकर ट्वीट कर दिया था। पत्रकार ने नौकरी से निकाले जाने का कारण और मेल पर आया आदेश भी ट्वीट किया है।

तेज-तर्रार पत्रकार श्याम मीरा सिंह आज तक से पहले इकॉनमिक टाइम्स ग्रुप में काम करते थे। श्याम ट्वीट करते हैं कि 'यहां ट्वीटर पर कुछ ट्वीट करता हूँ तो कुछ लोग मेरी कंपनी को टैग करने लगते हैं। कहते हैं इसे हटाओ, इसे हटाते क्यों नहीं। मैं अगला ट्वीट और दम लगाकर लिखता हूँ। पर इसे लिखने से पीछे नहीं हटूँगा कि मोदी एज ए शेमलेस प्राइम मिनिस्टर।'

17 जुलाई शनिवार को किए गये इस ट्वीट के बाद आज तक ने श्याम मीरा सिंह को नौकरी से निकाल दिया। श्याम अपने अगले ट्वीट में कंपनी द्वारा भेजा गया टर्मिनेशन का मेल और ट्वीट के दो स्क्रीनशॉट भी ट्वीट करते हैं।

श्याम मीरा सिंह को आज तक से निकाले जाने पर अपूर्व भारद्वाज लिखते हैं 'टिवटर पर साहब को 'शेमलेस' लिखने पर युवा पत्रकार औऱ जनसँवाद के फाउंडर मेम्बर Shyam Meera Singh को आजतक ने नौकरी से निकाला। श्याम तुम से यही कहना है कि तुम अकेले नही हो, सत्य की इस जंग में पूरा जन विचार संवाद परिवार तुम्हारे साथ खड़ा है #घोरकलजुग।

Next Story

विविध