Top
राष्ट्रीय

अमिताभ के बाद अभिषेक बच्‍चन भी हुए कोरोना पॉजिटिव

Janjwar Desk
12 July 2020 4:25 AM GMT
अमिताभ के बाद अभिषेक बच्‍चन भी हुए कोरोना पॉजिटिव
x

जनज्वार। अमिताभ बच्‍चन के बाद उनके बेट और एक्‍टर अभिषेक बच्‍चन का भी कोरोना टेस्‍ट किया गया। जानकारी के मुताबिक अभिषेक बच्‍चन भी कोरोना पॉजिटिव हैं। अभ‍िषेक को भी नानावती अस्पताल में एडमिट किया गया है। आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन की वेबसीरीज ब्रीद-2 अभी कुछ ही दिन अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुई है। पिछले कई दिनों से अभिषेक इस वेब सीरीज की शूटिंग के लिए डबिंग स्टूडियो जा रहे थे। उन्हें कई बार डबिंग स्टूडियो के बाहर मास्क लगाये स्पॉट किया गया था। डबिंग के लिए उनके को-एक्टर अमित साथ में जाया करते थे। इन दोनों को साथ में भी देखा गया था।

बच्‍चन परिवार के सदस्‍यों और उनके यहां काम करने वाले सभी लोगों का कोरोना टेस्‍ट किया गया है। रिपोर्ट आनी अभी बाकी है। दरअसल बिग बी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है।उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मुझे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया गया है. अस्पताल अधिकारियों को सूचित कर रहा है। परिवार और कर्मचारियों का भी टेस्ट हुआ है, परिणाम की प्रतीक्षा की जा रही है। पिछले 10 दिनों में मेरे साथ जुड़े सभी लोगों से अनुरोध है कि कृपया खुद की जांच करा लें।"

अमिताभ बच्चन के बारे में खबर आने के बाद से ही बॉलीवुड के स्टार्स के ट्वीट आने आने लगे हैं। साथ ही फैन्स और अन्य लोग अमिताभ की सलामती और सबकुछ जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। अब अभिषेक बच्चन का भी कोरोना पॉजिटिव आना काफी चिंता की बात है।

र‍िपोर्ट्स के मुताबिक अमिताभ बच्‍चन का बंगला जलसा सैन‍ेटाइज क‍िया जाएगा। ये ज‍िम्‍मेदारी बीएमसी को दी गई है। उल्‍लेखनीय है कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद अमिताभ बच्‍चन ने अपने प्रशंसकों के नाम दिए गए संदेश में लिखा है कि जांच में मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती हो गया हूं। मेरे पारविारिक सदस्‍य और कर्मचारी भी अपनी जांच करा रहे हैं। बहरहाल अमिताभ बच्‍चन और अभिषेक बच्‍चन दोनों का कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया है, अब अमिताभ बच्‍चन ने कहा कि बाकी लोग जो बीते 10 दिनों में उनसे मिले हैं, वो सब अपना कोरोना टेस्ट करवाएं।

Next Story

विविध

Share it