Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Agra ATM Theft : पैसे नहीं चुरा पाने का गुस्सा इतना कि एटीएम ही उखाड़ ले गए बदमाश, खुली चुनौती, अभी तक पुलिस खाली हाथ

Janjwar Desk
25 Dec 2021 8:46 AM GMT
Agra ATM Theft : पैसे नहीं चुरा पाने का गुस्सा इतना कि एटीएम ही उखाड़ ले गए बदमाश, खुली चुनौती, अभी तक पुलिस खाली हाथ
x
Agra ATM Theft : ताजमहल नगरी आगरा में चोरी की एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। यहां पर चोर जब एटीएम से पैसा नहीं निकाल पाए तो गुस्सा इतना आया कि एटीएम मशीन उखाड़ कर फराड़ हो गए।

Agra ATM Theft : उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) से पैसा चोरी की एक हैरान और चौंकाने वाली घटना सामने आई है। इस घटना के बाद से इलाको में हड़कंप की स्थिति है। पुलिस भी यह समझ नहीं पा रही है कि आखिर करूं तो क्या करूं। दरअसल, आगरा से चोरों का एक गैंग पैसा न निकाल पाने से इतना गुस्सा हुआ कि पूरा एटीएम ( Agra ATM Theft ) ही उठाकर फरार हो गया और किसी पता नहीं चला।मकान मालिक से इसकी सूचना मिलने के बाद से तातगंज थाना पुलिस ( Uttar Pradesh Police ) मामला दर्ज कर चोरों के बारे में सुराग जुटाने के काम में लगी है।

चोरों तक पहुंचने के लिए सुराग जुटा रही है पुलिस

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि एटीएम बिना फाउंडेशन बनाए रख दिया गया था और एटीएम रूम में मशीन के अलावा कहीं भी सीसीटीवी कैमरा नहीं लगा हुआ था। तातगंज थाना पुलिस ने आसपास के कैमरों की फुटेज खंगाली है। बदमाश पुलिस के पहुंचने से पहले ही एटीएम को गाड़ी में लोड करके भाग गए। एसएसपी सुधीर कुमार सिंह ने बताया कि एटीएम में 8 लाख 30 हजार रुपए थे। बदमाशों का सुराग तलाशने की कोशिश की जा रही है। तातगंज थाना पुलिस के मुताबिक पहले चोरों ने एटीएम से पहले पैसे निकालने की कोशिश की लेकिन जब उन्हें सफलता नहीं मिली तो उन्होंने एटीएम मशीन ही उखाड़ ली और गाड़ी पर लोड करके ले गए। पुलिस अधिकारी का कहना है कि चोरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी। उन्हें पुलिस जल्द पकड़ लेगी। मामले की जांच की जा रही है। हम सुराग तलाश रहे हैं।

3 पुलिसकर्मी निलंबित

अभी तक की जानकारी के मुताबिक एटीएम में घुसे चारों बदमाशों ने चेहरे ढके हुए हैं। इनमें से एक ने अंगोछा लगाया था, जिससे उसका चेहरा नजर नहीं आ रहा है। पुलिस फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है। वहीं सुरक्षा व्यवस्था में लापरवाही पर चौकी प्रभारी और दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है।

बदमाशों की पुलिस को खुली चुनौती

बता दें कि आगरा के फतेहाबाद मार्ग स्थित कलाल खेरिया में 8.20 लाख रुपयों से भरा एटीएम उठाकर ले जाने वाले बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। हाईवे पर न गश्त थी और न ही चेकिंग की जा रही थी। यही वजह है कि 15 मिनट में दो कुंतल वजनी एटीएम कार में रखकर बदमाश आसानी से भाग निकले। एटीएम उठाकर ले जाने वाले बदमाशों की संख्या पांच थी। चार दुकान के अंदर आए थे। एटीएम को फर्श से उठाकर दुकान के बाहर रख दिया। पांचवां बदमाश गाड़ी लेकर आया। सीसीटीवी फुटेज में महिंद्रा क्वांटो कार नजर आ रही है, पर उसका नंबर नहीं दिख रहा है।

Next Story

विविध