Top
राष्ट्रीय

अभी-अभी : केरल में एयरइंडिया विमान हादसा, सवार थे 190 यात्री, पायलट की मौत

Janjwar Desk
7 Aug 2020 4:17 PM GMT
अभी-अभी : केरल में एयरइंडिया विमान हादसा, सवार थे 190 यात्री, पायलट की मौत
x
केरल में कोझिकोड एयरपोर्ट पर शुक्रवार शाम एयर इंडिया का एक विमान हादसे का शिकार हो गया, जिसमें 190 यात्री सवार थे। ये विमान दुबाई से यात्रियों को लेकर आ रहा था, तभी ये हादसा हुआ।

जनज्वार। केरल में कोझिकोड एयरपोर्ट पर शुक्रवार शाम एयर इंडिया का एक विमान हादसे का शिकार हो गया, जिसमें 190 यात्री सवार थे। ये विमान दुबाई से यात्रियों को लेकर आ रहा था, तभी ये हादसा हुआ। हादसे में पायलट की मौत की खबर है, हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। फिलहाल मौके राहत एवं बचाव कार्य चलाया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक दुबई से यात्रियों को लेकर कालीकट आ रहा एयर इंडिया एक्सप्रेस का बोइंग-737 विमान कोझिकोड एयरपोर्ट के रनवे से आगे निकल गया। इस दौरान घाटी में गिरने से विमान के दो टुकड़े हो गए, हालांकि ईंधन में आग नहीं लगी। जिससे बड़ा हादसा होने से टल गया। विमान में सवार कई यात्री घायल बताए जा रहे हैं।



एयरपोर्ट अथॉरिटी ने घटना का एक वीडियो जारी किया है। जिसमें चारों ओर लोग भागते दिखाई दे रहे हैं। वहीं अंधेरा होने की वजह से राहत एवं बचाव कार्य में दिक्कत आ रही है। जिस वजह से NDRF की टीम को भी बुला लिया गया है। घायलों और मृतकों को लेकर अभी तक प्रशासन ने किसी भी तरह की जानकारी नहीं दी है।

Next Story

विविध

Share it