Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Arrest Mohammed Zubair : मोहम्मद जुबैर ने शेयर की ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक और उनकी पत्नी अक्षता की भगवान राम-सीता वाली तस्वीर, ट्वीटर पर टॉप ट्रेंड हुआ #ArrestZubair

Janjwar Desk
29 Oct 2022 7:45 AM GMT
Arrest Mohammed Zubair : मोहम्मद जुबैर ने शेयर की ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक और उनकी पत्नी अक्षता की भगवान राम-सीता वाली तस्वीर, ट्वीटर पर टॉप ट्रेंड हुआ #ArrestZubair
x

Arrest Mohammed Zubair : मोहम्मद जुबैर ने शेयर की ब्रिटेन के PM ऋषि सुनक और उनकी पत्नी अक्षता की भगवान राम-सीता वाली तस्वीर, ट्वीटर पर टॉप ट्रेंड हुआ #ArrestZubair

Arrest Mohammed Zubair : ट्वीटर पर लोग मोहम्मद जुबैर को दोबारा गिफ्तार करने की मांग कर रहे हैं लेकिन इस बारे मुद्दा अलग है। दरअसल ट्वीटर पर मोहम्मद जुबैर को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ट्रेंड चलाया जा रहा है

Arrest Zubair : मोहम्मद जुबैर अक्सर कंट्रोवर्सी का शिकार रहते हैं। बीते कुछ दिनों पहले ही ऑल्ट न्यूज के संस्थापक मोहम्मद जुबैर जेल से बाहर आए थे लेकिन अब दोबारा उन्हें जेल में डालने की मांग की जा रही है। ट्वीटर पर लोग मोहम्मद जुबैर को दोबारा गिफ्तार करने की मांग कर रहे हैं लेकिन इस बारे मुद्दा अलग है। दरअसल ट्वीटर पर मोहम्मद जुबैर को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर ट्रेंड चलाया जा रहा है। ट्वीटर पर #ArrestZubair टॉप ट्रेंड कर रहा है और इसकी वजह है उनके द्वारा किया गया एक ट्वीट।

ट्वीटर पर टॉप ट्रेंड हुआ #ArrestZubair

दरअसल ट्वीटर पर ऑल्ट न्यूज के संस्थापक मोहम्मद जुबैर ने पहले भारतीय मूल के ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक और उनकी पत्नी अक्षता से जुड़ा ट्वीट शेयर किया है, और अब लोग इस पर भड़क गए हैं। बता दें कि मोहम्मद जो ट्वीट किया है, उस तस्वीर में ब्रिटेन के पीएम ऋषि सुनक को राम और उनकी पत्नी अक्षता को सीता के रूम में दर्शाया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि 'नहीं कोई इंग्लिश्तानी...एक दिल चाहिए that's made in India... ओ हो हो made in India' अब मोहम्मद जुबैर के ट्वीट की तस्वीर को शेयर करते हुए लोग इनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

बता दें कि यह फोटो मोहम्मद जुबैर ने नहीं बनाई है बल्कि यह फोटो बॉलीवुड सिंह अलीशा चिनॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर PM ऋषि सुनक को बधाई देते हुए शेयर की थी। उसी का स्क्रीनशॉट लेते हुए जुबैर ने अब ट्वीटर पर साझा किया है। सभी लोग मोहम्मद जुबैर को विधर्मी बताते हुए उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

सिंगर अलीशा चिनॉय भी हुईं ट्रोल

सिंगर अलीशा चिनॉय ने दिवाली पर एक इंस्टाग्राम रील पोस्ट की थी, जिसमें ब्रिटेन के प्रधानमंत्री ऋषि सुनक और अक्षता मूर्ति की तस्वीरों को एडिट कर राम और सीता के अवतार के रूप में दिखाया गया था और इसमें उन्होंने अपना सांग 'चमकेगा इंडिया' का भी इस्तेमाल किया था। बता दें कि यह सांग अलीशा चिनॉय ने ही गाया है। इसे लेकर पर ट्वीटर पर बवाल मच गया है। ट्वीटर यूजर्स भड़के हुए हैं और सिंगर अलीशा चिनॉय को ट्रोल कर रहे हैं। यहां तक कि ट्वीटर पर लोगों ने अलीशा चिनॉय को गिरफ्तार करने के लिए ट्रेंड चला दिया है। बता दें कि ट्वीटर पर #ArrestAlishaChinai ट्रेंड कर रहा है।

सिंगर ने शेयर की थी इंस्टाग्राम पर वीडियो

भारतीय मूल के ऋषि सुनक (Rishi Sunak) के ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बनने पर भारत में खुशी की लहर है। बता दें कि 24 अक्टूबर को दिवाली के अवसर पर भारतीय मूल के ऋषि सुनक ब्रिटेन (Britain New PM Rishi Sunak) के नए प्रधानमंत्री बने। इस पर दिवाली के मौके पर लोगों के लिए दोगुनी खुशी हो गई और सभी लोग उन्हें बधाई देने लगे और उनकी तारीफों के पुल बांधने लगे। नेताओं से लेकर सेलेब्रिटी तक सभी ऋषि सुनक को बधाई देने लगे और भारत का दामाद कहकर गर्व करने लगे। सभी लोग ऋषि सुनक के प्रधानमंत्री बनने पर जश्न मना रहे हैं। वहीं बॉलीवुड सिंगर अलीशा चिनॉय (Alisha Chinai) ने ऋषि सुनक को एक अनोखे अंदाज में बधाई दी है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि उन्होंने ऋषि सुनक और उनकी पत्नी अक्षता को राम सीता के रूप में दिखाया है। इसे लेकर अब सिंगर ट्रोल हो रही है।

जुबैर के वीडियो शेयर पर सिंगर हुईं ट्रोल

बता दें कि फैक्ट चैकर और ऑल्ट न्यूज के संस्थापक मोहम्मद जुबैर ने ट्वीटर हैंडल पर अलीशा चिनॉय के इन वीडियो को शेयर किया था, जिसके बाद सिंगर ट्वीटर ट्रेंड करने लगी थीं। इसके बाद अब लोगों ने ट्वीटर पर #ArrestMohammedZubair भी ट्रेंड कर दिया है।

Next Story

विविध