राष्ट्रीय

हालात सुधरते ही अमित शाह ने मोदी के सिर बांधा सेहरा, बोले कम समय में ही हमने कोरोना पर पा ली विजय

Janjwar Desk
5 Jun 2021 6:58 AM GMT
हालात सुधरते ही अमित शाह ने मोदी के सिर बांधा सेहरा, बोले कम समय में ही हमने कोरोना पर पा ली विजय
x

शाह ने पीएम की तारीफ में कसीदे पढ़ते हुए कहा कि 'वह खुश हैं की पीएम मोदी की अगुवाई में हर मुश्किल वक्त से हम निकल गए'.

शाह ने कहा इस दौरान कई बड़े देश घुटनो पर आ गए, तब वैक्सीनेशन के मामले में हमने विश्व रिकार्ड बनाया है। हम अब तक 21 करोड़ लोगों को टीका लगा चुके हैं। ऑक्सीजन हो, वेंटीलेटर हो या सेहत से जुड़ी और कोई जरीरत हमने हर तरफ जीत हासिल की है...

जनज्वार, नई दिल्ली। देश में जह सभी तरफ से मौत, बीमारी और बदइंतजामी की खबरें आ रही थीं तब ना तो कहीं सरकार दिखाई दे रही थी और ना ही उसके मन की बात। अब हालात सुधरते दिख रहे हैं तो गृह मंत्री अमित शाह ने बिना देर किए कोरोना पर जीत का सेहरा मोदी के सिर बांध दिया है।

गुजरात से लेकर नई दिल्ली तक कदम दर कदम मोदी के सहयोगी रहे गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि कुदरत ने भारत को हर तरफ से घेरा है। कभी कोरोना ने मारा तो कभी तूफान ने। शाह ने कहा कि 'लेकिन वह खुश हैं की पीएम मोदी की अगुवाई में हर मुश्किल वक्त से हम निकल गए।'

दुनिया से तुलना करके देख लीजिए, भारत को कामयाब ही पाएंगे। 135 करोड़ लोगों की हिफाजत की लड़ाई हमने साहस और योजना से लड़ी। जब कोरोना की दूसरी लहर आई और वायरस ने अपना स्वरूप बदलकर तेजी से फैलना शुरू किया तब हमने बहुत कम समय में इसे काबू में करके हालात ठीक करने में सफलता हासिल की। इसे सामुहिक कामयाबी माना जाना चाहिए।

शाह ने कहा कि इतनी बड़ी आबादी में, इतनी जल्दी सब ठीक हो जाना कोई छोटी बात नहीं है। इस दौरान कई बड़े देश घुटनो पर आ गए, तब वैक्सीनेशन के मामले में हमने विश्व रिकार्ड बनाया है। हम अब तक 21 करोड़ लोगों को टीका लगा चुके हैं। ऑक्सीजन हो, वेंटीलेटर हो या सेहत से जुड़ी और कोई जरीरत हमने हर तरफ जीत हासिल की है।

वहीं दूसरी तरफ गुजरात के सीएम विजय रूपाणी ने भी पीएम मोदी को सराहा है। बोले गुजरात तो सबसे जादा खुशनसीब है, जो कई साल से मोदीजी की अगुवाई में आगे बढ़ रहा है। पहले सीएम और अब पीएम के रूप में वो रास्ता दिखा रहे हैं। मोदी की तारीफ का सिलसिला शोसल मीडिया पर भी चल पड़ा है। इधर कोरोना कमजोर पड़ा उधर भाजपा ने मोदी को ताकतवर बनाना शुरू कर दिया है।

गौरतलब है कि दूसरी लहर से पहले भी आई विपत्तियों के कम होते ही पीएम मोदी ने विदेश में बयान देकर अपनी छवि चमकाने की कोशिशें की थीं। उन्होने कहा था कि उनने भारत में कोरोना पर विजय पा ली है। फिर जैसे ही भारत में दूसरी लहर आई तो बदइंतजामियों की लहर विदेशी मीडिया के जरिए दुनिया ने देखी थी।

Next Story

विविध

Share it