राष्ट्रीय

Aurangabad News: बिहार के औरंगाबाद में एक साथ 6 सहेलियों ने खा लिया जहर, 3 की मौत, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

Janjwar Desk
9 April 2022 3:29 AM GMT
Aurangabad News: बिहार के औरंगाबाद में एक साथ 6 सहेलियों ने खा लिया जहर, तीन की मौत, वजह जानकर रह जाएंगे दंग
x

Aurangabad News: बिहार के औरंगाबाद में एक साथ 6 सहेलियों ने खा लिया जहर, तीन की मौत, वजह जानकर रह जाएंगे दंग

Aurangabad News: बिहार के औरंगाबाद जिले के कासमा थाना क्षेत्र के एक गांव छह सहेलियों ने एक साथ जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की.

Aurangabad News: बिहार के औरंगाबाद जिले के कासमा थाना क्षेत्र के एक गांव छह सहेलियों ने एक साथ जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. इस घटना में तीन सहेलियों की मौत हो गई, जबकि तीन का गंभीर हालत में मगध मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में इलाज चल रहा है. डॉक्टरों के अनुसार तीनों सहेलियों की हालत चिंताजनक है. इस घटना के सामने आने से पूरे इलाके में हड़कंप मचा है.

जानकारी के मुताबिक इन छह लड़कियों की आपस में गहरी दोस्ती थी. इनमें से एक लड़की का अपने ही रिश्तेदार से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़के ने शादी से इनकार कर दिया तो पहले उस लड़की ने जहर खाया और बाद में उसकी पांच सहेलियों ने भी जहर खा लिया. तीन की मौके पर ही मौत हो गई वहीं तीन लड़कियों को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

एसपी कांतेश कुमार मिश्रा ने मीडिया को बताया कि मृतकों में शामिल एक लड़की का प्रेम प्रसंग अपने भाई के साले के साथ था. ऐसे में वो अपनी सहेलियों के साथ लड़के को शादी के लिए प्रपोज करने गई थी. मगर लड़का इंकार चला गया. ऐसे में अपने सहेलियों के साथ उदास होकर गांव लौटी लड़की जहर का सेवन कर लिया. इसे देख अन्य सहेलियों ने भी उसका साथ दिया और सब ने बारी-बारी से जहर खा लिया.

लड़कियों द्वारा जहरीले पदार्थ का सेवन किए जाने की सूचना पर ग्रामीण दौड़ पड़े और उन्हें बचाने की कोशिश की. लेकिन तब तक तीन की मौत हो गई थी. ऐसे में अन्य तीन सहेलियों को बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज ले जाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है.

घटना की सूचना मिलते ही सीओ अवधेश कुमार सिंह, थानाध्यक्ष राजगृह प्रसाद, मुखिया प्रतिनिधि अनुज कुमार सिंह घटनास्थल पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. गांव में एक साथ तीन लड़कियों की मौत से कोहराम मचा हुआ है. पीड़ित परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

बताया जाता है कि सभी सहेलियां गुरारू गई हुई थी और वहां से आने के बाद उन्होंने जहर का सेवन किया है. मृतकाओं के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल औरंगाबाद भेज दिया है. घटना के बाद से पुलिस और वरीय पदाधिकारी गांव में कैंप कर रहे हैं.

Next Story

विविध