Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

BREAKING : भोपाल में हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने Ashram 3 के सेट पर की तोड़फोड़, प्रकाश झा पर स्याही फेंकी

Janjwar Desk
24 Oct 2021 4:49 PM GMT
BREAKING : भोपाल में हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने Ashram 3 के सेट पर की तोड़फोड़, प्रकाश झा पर स्याही फेंकी
x

(भोपाल में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने आश्रम 3 के सेट पर जमकर बवाल काटा है)

Ashram 3 Web series :बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा को चर्चित वेब सीरीज 'आश्रम' की फिलहाल भोपाल में शूटिंग चल रही है। यहां फ़िल्म यूनिट को हिंदूवादी संगठनों के विरोध का सामना करना पड़ा।

Ashram 3 Web series : बॉलीवुड (Bollywood) के मशहूर फिल्म डायरेक्टर प्रकाश झा (Prakash Jha) की अपकमिंग व चर्चित वेब सीरीज 'आश्रम-3' (Ashram 3) की शूटिंग के दौरान हिंदूवादी संगठनों (Hinduvadi Organisation) ने जमकर बवाल काटा है। रविवार, 24 अक्टूबर 2021 को मध्यप्रदेश (Madhyapradesh) की राजधानी भोपाल में कथित हिंदूवादी संगठन बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया है।

आरोप है कि कार्यकर्ताओं ने फिल्म के शूटिंग यूनिट पर पर खूब तोड़फोड़ भी की है। पुरानी जेल इलाके (Old Jail Area) के रास्ते को रोककर गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की गई है। खबर है कि इस हंगामे के दौरान लगभग एक घंटे तक जाम की स्थिति बनी रही। प्रकाश झा पर भी स्याही फेंकी गई है।

वेब सीरीज पर आरोप है कि फिल्म में कथित तौर पर हिन्दु आश्रमों (Hindu Ashrams) को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। मौके पर प्रक्षेत्रीय डीआईजी इरशाद वली समेत भारी पुलिसबल मौजूद है।

बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक प्रकाश झा को चर्चित वेब सीरीज 'आश्रम' की फिलहाल भोपाल (Shooting in Bhopal) में शूटिंग चल रही है। यहां फ़िल्म यूनिट को हिंदूवादी संगठनों के विरोध का सामना करना पड़ा। विरोध करने वालों ने प्रकाश झा संग धक्का-मुक्की करने के साथ-साथ उनपर स्याही भी फेंकी।

पुलिस के पहुंचने के बाद भीड़ को तितर-बितर करने के लिए लाठियां चलाईं गईं, तब जाकर मामला शांत हुआ। हालांकि, इस बवाल के बाद भी प्रकाश झा की यूनिट (Film Unit) की तरफ से पुलिस में किसी प्रकार की शिकायत दर्ज नहीं कराई गई है।

खबरों के मुताबिक, रविवार को प्रकाश झा की टीम पुरानी जेल परिसर में आश्रम की शूटिंग कर रही थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इसी बीच रात को हिंदूवादी संगठनों के नेता सुधीर शिरोले और चंद्रशेखर तिवारी अपने साथियों के साथ पहुंच गए।

उनके साथ कई लोग थे जो लाठी-डंडे भी लिए थे। इन लोगों ने शूटिंग स्थल पर प्रकाश झा से मिलने के लिए कहा तो उनके प्रतिनिधियों को भीतर ले जाया गया।

आश्रम' वेब सीरीज के दो सीजन आ चुके हैं और अब तीसरे सीजन की तैयारी है। इस वेब सीरीज की कहानी एक ऐसे साधु की है, जिसके लाखों भक्त हैं और वे उस पर अटूट आस्था रखते हैं। बाबा निराला नाम का यह साधु अपने भक्तों के अंधविश्वास का फायदा उठाकर तमाम तरह के कदाचार करता है।

उसके आश्रम में कई महिला भक्तों के साथ यौन दुराचार भी होता है। बॉबी देओल बाबा निराला का किरदार निभा रहे हैं। इसके अलावा अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार, अनुप्रिया गोयनका और त्रिधा चौधरी मुख्य किरदार में हैं।

Next Story

विविध