राष्ट्रीय

Bhopal : पीएम मोदी का आदिवासी लुक हुआ वायरल, लोगों ने तारीफ में राजाबाबू, दुग्गल साहब, बहरूपिया और अफ्रीकी मोगली तक बता डाला?

Janjwar Desk
16 Nov 2021 10:47 AM GMT
madhya pradesh
x

(भोपाल पहुँचे पीएम मोदी के इस आदिवासी रूप पर लोग जमकर चुटकी ले रहे)

मोदी के नए भारत में लोग उनके कपड़ों को देखकर ही चुनावी तपिश का अंदाजा लगाने लगे हैं। जनज्वार ने ऐसे ही कुछ कमेंटों को निकाला है, जो लोगों ने पीएम के इस अंदाज पर किए हैं। आप भी पढ़िए की लोगों ने आखिर मोदी को किन-किन और कैसे शब्दों से नवाजा है...

Bhopal : सोमवार 15 नवंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भोपाल (Madhya Pradesh) पहुँचे थे। पीएम यहां अजीबोगरीब पोशाक में नजर आए। देखते ही देखते उनका यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। पीएम मोदी इस दौरान झक्क सफेद कुर्ते के उपर गेरूए रंग की जैकेट, हाथ में धनुष-बाण, सिर पर मोरपंख लगा मुकुट तिसपर मुँह में मास्क लगाए अलग ही छटा बिखेर रहे थे।

प्रधानमंत्री भोपाल में 'जनजातीय गौरव दिवस' को संबोधित करने पहुँचे थे। इस दौरान उनकी पोशाक पर लोगों ने तरह-तरह के कमेंट किए हैं। वैसे भी अब मोदी के नए भारत में लोग उनके कपड़ों को देखकर ही चुनावी तपिश का अंदाजा लगाने लगे हैं। जनज्वार ने ऐसे ही कुछ कमेंटों को निकाला है, जो लोगों ने पीएम के इस अंदाज पर किए हैं। आप भी पढ़िए की लोगों ने आखिर मोदी को किन-किन और कैसे शब्दों से नवाजा है।

सम्राट यादव ने लिखा है कि, 'सर्कस में जोकड़ का रोल लुप्त होने जा रहा, इसलिए मोदीजी ने ऐसा लुक दिया है जोकड़ के रूप में।' गोपालजी नाम के यूजर लिखते हैं, 'फिल्मों की शुटिंग में जाय रहे का..' मोहम्मद मुश्ताक ने लिखा की, 'फेकूराम की छटा निराली।' जियाउर रहमान लिखते हैं, 'राजा बाबू वोट बैंक के लिए कुछ भी बन सकते हैं।' शशी शेखर नाम के यूजर ने साहेब को 'पक्का बहरूपिया इंसान' बताया है।


Next Story

विविध