Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Bihar Crime News : लड़की से नहीं कर पाए दुष्कर्म तो पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, हालत गंभीर, आरोपी गिरफ्तार

Janjwar Desk
22 Jun 2022 7:21 AM GMT
राजस्थान की राजधानी में अब शिक्षिका को पेट्रोल डालकर फूंक डाला रिश्तेदारों ने, उधार के पैसों को लेकर चल रहा था विवाद
x

राजस्थान की राजधानी में अब शिक्षिका को पेट्रोल डालकर फूंक डाला रिश्तेदारों ने, उधार के पैसों को लेकर चल रहा था विवाद

Bihar Crime News : लड़की के द्वारा दुष्कर्म का विरोध करने पर आरोपी ने उसपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी, जिससे लड़की जलकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई है, जख्मी लड़की को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया है...

Bihar Crime News : बिहार (Bihar Crime News) से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि बिहार (Bihar Crime News) के सीतामढ़ी (Sitamarhi) जिले के पुपरी में बलात्कार करने में असफल युवकों के द्वारा लड़की के शरीर पर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा देने का मामला सामने आया है। बता दें कि लड़की के द्वारा दुष्कर्म का विरोध करने पर आरोपी ने उसपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा दी, जिससे लड़की जलकर गंभीर रूप से जख्मी हो गई है। जख्मी लड़की को इलाज के लिए स्थानीय पीएचसी में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सकों ने लड़की की गंभीर स्थिति देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए एसकेएमसीएच मुजफ्फरपुर में भर्ती कराने के लिए रेफर किया है।

लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म का प्रयास

इस घटना के संबंध में मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना के द्वारा पीड़ित लड़की का बयान दर्ज किया गया। जिसके आलोक में पुपरी थाने में प्राथमिकी भी दर्ज की गई है। बता दें कि पीड़िता ने पुलिस को दिए अपने बयान में बताया कि वह दवा लेने के लिए वह सीतामढ़ी गई थी, वापस लौटने के क्रम में खलियान पर सोई हुई थी। इसी दौरान पुपरी थाना क्षेत्र के मधुबनी गांव का निवासी अमर यादव ने लड़की के साथ जबरन दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

दुष्कर्म का विरोध करने पर जिंदा जलाया

लड़की के द्वारा जब दुष्कर्म का विरोध किया गया तो आरोपी अमर ने बाइक से पेट्रोल निकाल कर लड़की के शरीर पर डालकरआग लगा दी। आग लगने के बाद किसी तरह बगल में स्थित पोखर में कूद कर लड़की ने अपनी जान बचाई। वहीं शोर होने पर ग्रामीणों ने लड़की को पोखर से निकालकर इलाज के लिए पुपरी पीएचसी में भर्ती कराया। जहां से मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बता दें कि एसकेएमसीएच में लड़की अभी भी मौत से जंग लड़ रही है। इस घटना के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुपरी थाना पुलिस के द्वारा आरोपी अमर यादव के साथ गौरी शंकर यादव को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story