Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

बिहार की एक महिला ने राखी सावंत के पति रितेश की बढ़ाई मुश्किलें, एसपी से मिलकर कार्रवाई की मांग की

Janjwar Desk
21 Dec 2021 3:58 AM GMT
Rakhi sawant and riteh raj big boss 15
x

राखी सावंत और रितेश राज। 

बिग बॉस सीजन 15 में राखी सावंत ने कहा था कि रितेश राज उनके पति हैं। उनकी शादी रितेश से हो चुकी है। उसके बाद से राखी सावंत फिर से सुर्खियों में हैं।

नई दिल्ली। हमेशा से अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाली राखी सावंत ( Rakhi Sawant ) एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं। ताजा मामले में वह बिहार की एक महिला द्वारा अपने पति रितेश राज ( Ritesh Raj ) के खिलाफ केस दर्ज कराने की वजह से सुर्खियों में आई हैं। वैसे भी राखी सावंत लंबे समय से अपने पति रितेश को लेकर सुर्खियों में हैं। इस बार वो बिग बॉस सीजन 15 ( Big boss season 15 ) में रितेश के साथ पहुंचीं भी और अब इस बात को लेकर ही विवाद शुरू हो गया है।

ये बात अलग है कि रितेश राज बिग बॉस हाउस से बाहर हो चुके हैं। इस हफ्ते वीकेंड का वार में उन्हें कम वोट मिलने की वजह से बिग बॉस छोड़ना पड़ा था। दूसरी तरफ यह आई है कि बिहार में राखी सावंत के पति रितेश ( Rakhi Sawant Husband Ritesh Raj ) के खिलाफ स्निग्धा प्रिया नाम की महिला ने शिकायत दर्ज करवाई है।

2014 में रितेश से हुई थी स्निग्धा प्रिया की शादी

दरअसल, रियलिटी शो 'बिग बॉस 15' में की शुरुआत उअभिनेत्री राखी सावंत ने खुद को रितेश राज की पत्नी होने का दावा किया था। इसके बाद बिहार के बेतिया जिला निवासी एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी सहित परिवार के अन्य सदस्यों को हैरानी में डाल दिया है। टेलीविजन शो के कुछ एपिसोड में दिखाई देने वाले रितेश राज के बारे में शिकायतकर्ता महिला स्निग्धा प्रिया ने दावा किया है कि रितेश के साथ उसकी शादी एक दिसंबर 2014 से हुई थी।

पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने सोमवार को बताया कि उक्त महिला ने अपने भाई रविकांत के माध्यम से पुलिस को शिकायत दी है।महिला वर्तमान में नवादा में अपने माता-पिता के घर पर रह रही है। महिला का कहना है कि कुछ वर्ष से वह अलग रह रही है लेकिन उसका अपने पति से अभी तलाक नहीं हुआ है। शिकायत के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। जांच के दौरान मिले साक्ष्यों के आधार पर दोषियों के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

बेतिया के मैरिज हॉल में हुई थी शादी

फिलहाल, 'बिग बॉस' में अभिनेत्री राखी सावंत के पति के रुप में प्रतिभागी बने बेतिया नगर के राजगुरु चौक निवासी रितेश राज के खिलाफ नवादा के पटेल नगर निवासी रविकांत कुमार ने दावा किया है कि उनकी बहन की शादी रितेश के साथ बेतिया में एक मैरिज हॉल में हुई थी। पुलिस अधीक्षक को अर्जी देकर कार्रवाई की मांग करते हुए रविकांत ने आरोप लगाया है उनकी बहन के साथ उसके पति और ससुराल के अन्य सदस्य मारपीट करते थे जिसके कारण वह अपने मायके में रह रही है। रविकांत कुमार रितेज राज की पहली पत्नी के भाई हैं।

रितेश की मां को नहीं दूसरी शादी की जानकारी

दूसरी तरफ रितेश राज की मां मधुबाला देवी ने बताया कि रितेश के राखी सावंत से शादी करने की जानकारी आस-पड़ोस के लोगों ने टीवी पर दिखाए जा रहे 'बिग बॉस' शो को देखकर दी। उन्होंने बताया कि उनका पुत्र आईआईटी से इंजीनियरिंग करने के बाद बेंगलुरू में कार्यरत था और उसका बराबर विदेश आना-जाना है। रितेश की मां ने कुछ दिनों से अपने संपर्क नहीं होने की बात करते हुए कहा कि उसकी शादी हुई है या नहीं इसके बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। जानकारी के मुताबिक रितेश की मां ने बताया है कि राखी सावंत को वह पसंद नहीं करती।

कौन हैं रितेश राज

बिग बॉस सीजन 15 में एंट्री मारने वाले राखी सावंत के पति रितेश राज बेतिया के राजगुरू चौक निवासी सेवानिवत्त राजेंद्र प्रसाद के पुत्र हैं। राजेंद्र प्रसाद रेलवे में स्टेशन मास्टर रहे हैं। आईआईटीयन रितेश राज राखी सावंत से शादी करने और शो में हिस्सा लेने की वजह से चर्चा में हैं। रितेश की पहली शादी नवादा की रहने वाली स्निग्धा प्रिया से 2014 में हुई थी।

Next Story

विविध