बिहार

बिहार में सनकी पति ने पत्नी और 2 बेटियों को पहले उतारा मौत के घाट, फिर दुर्घटना दिखाने के लिए किया ये काम

Janjwar Desk
25 March 2021 12:59 PM GMT
बिहार में सनकी पति ने पत्नी और 2 बेटियों को पहले उतारा मौत के घाट, फिर दुर्घटना दिखाने के लिए किया ये काम
x

बेटे को पिता के समलैंगिक संबंध नहीं हुए बर्दाश्त, इसलिए उतार दिया मौत के घाट

किसी बात को लेकर बुधवार की रात अपनी पत्नी 32 वर्षीय रीना खातून से विवाद हुआ था, इसी गुस्से में सनकी पति ने सोई अवस्था में पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर अपनी दो बेटियों की हत्या कर दी....

जनज्वार। बिहार के कटिहार जिले के रोशना सहायक थाना क्षेत्र में गुरुवार को रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला प्रकाश में आया है, जहां एक सनकी पति ने गुरुवार को अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चियों की हत्या कर दी और फिर घटना को अलग रूप देने के लिए शवों को जलाने की कोशिश की। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है तथा पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि लाभा गांव निवासी मोहम्मद ताहिर का किसी बात को लेकर बुधवार 24 मार्च की रात अपनी पत्नी 32 वर्षीय रीना खातून से विवाद हुआ था। इसी गुस्से में गुरुवार 25 मार्च को तड़के सनकी पति ने सोई अवस्था में पहले अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर अपनी दो बेटियों की हत्या कर दी।

रोशना के थाना प्रभारी प्रेम कुमार भारती ने बताया कि मृतकों की पहचान रीना खातून, 7 साल की आयरा खातून और 4 वर्षीय दिलकिश खातून के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि मोहम्मद ताहिर हत्या करने के बाद शवों को जलाने की भी कोशिश की है।

उन्होंने कहा कि ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची, पुलिस ने तत्काल आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने कहा कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए कटिहार सदर अस्पताल भेज दिया गया है तथा पूरे मामले की सभी कोणों से जांच की जा रही है।

इस घटना के बाद लोग सकते में हैं और आरोपी की कठोर सजा देने की मांग कर रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it