समाज

Bihar News : 'पत्नी रंगदारी मांगती है' सास-ससुर और बीवी से परेशान DM ने खटखटाया थाने का दरवाजा

Janjwar Desk
18 Sep 2021 4:49 PM GMT
Bihar News : पत्नी रंगदारी मांगती है सास-ससुर और बीवी से परेशान DM ने खटखटाया थाने का दरवाजा
x

(जिलाधिकारी शिवहर सज्जन राजशेखर/photo-socialmedia)

जिलाधिकारी राजशेखर का आरोप है कि उसकी पत्नी और सास-ससुर उससे रंगदारी वसूलने के अलावा मानसिक दबाव भी बनाते रहे हैं। उन्होंने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा और दहेज के आरोप को भी पूरी तरह बेबुनियाद व निराधार बताया है...

जनज्वार ब्यूरो। बिहार (Bihar) के उत्तरी जिले शिवहर के जिलाधिकारी (DM Shivhar) ने शुक्रवार को अपनी पत्नी और सास के खिलाफ खुद थाने जाकर आपराधिक मामला दर्ज कराया है। शिवहर के डीएम सज्जन राजशेखर ने अपनी पत्नी सितारा जीएसएस और सास भारती वेंकटेशन पर रंगदारी और मानहानि समेत सात गंभीर आरोपों की धाराएं लिखाई हैं।

यह एफआईआर (FIR) जिले के सिटी थाने में दर्ज कराई गई है। इसके साथ ही डीएम राजशेखर (DM Rajshekhar) ने जिला परिवार न्यायालय में तलाक की याचिका भी दायर की है। बताया जा रहा है कि डीएम की पत्नी ने भी उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

दरअसल, जिलाधिकारी राजशेखर का आरोप है कि उसकी पत्नी (Wife) और सास-ससुर उससे रंगदारी वसूलने के अलावा मानसिक दबाव भी बनाते रहे हैं। उन्होंने अपने ऊपर लगे घरेलू हिंसा और दहेज के आरोप को भी पूरी तरह बेबुनियाद व निराधार बताया है।

बता दें कि इससे पहले जून महीने में जिलाधिकारी (DM) की पत्नी सितारा जीएसएस (Wife Sitara Gss) ने उन पर घरेलू हिंसा और दहेज उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगाते हुए बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के सिटी थाने में ही आपराधिक मामला दर्ज कराया था।

वहीं, पति के थाने पहुंचने और तलाक की याचिका दायर करने के बीच उनकी पत्नी सितारा ने कहा कि वह तलाक के लिए तैयार नहीं हैं। उन्होंने कहा कि, 'हमने 4 सितंबर, 2017 को चेन्नई में शादी की और हमारी हीरा नाम की एक बेटी और दैविक नाम का एक बेटा है। बेटी पति राजशेखर के साथ रह रही है, जबकि मेरा बेटा मेरे साथ रह रहा है।'

पत्नी ने कहा कि, राजशेखर ने मेरे और मेरे बेटे के भरण-पोषण के लिए कोई पैसा नहीं दिया। बता दें कि शिवहर के डीएम सज्जन राजशेखर के ससुर पटना हाई कोर्ट में जज हैं। बताया ये भी जा रहा है कि डीएम और उनकी पत्नी के बीच लंबे समय से विवाद चल रहा है। जिसके चलते दोनों अलग-अलग होना चाहते हैं।

Next Story

विविध