Top
बिहार

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया #ByeByeNitish, लोग ट्रंप की 'विदाई' की नीतीश से करने लगे हैं तुलना

Janjwar Desk
7 Nov 2020 3:34 AM GMT
सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर गया #ByeByeNitish, लोग ट्रंप की विदाई की नीतीश से करने लगे हैं तुलना
x
अमेरिका में जहां तरह डोनाल्ड ट्रंप चुनावी नतीजों में पिछड़ते जा रहे हैं, वहीं बिहार में भाजपा-जदयू विरोध नीतीश कुमार की विदाई की भविष्यवाणी कर रहे हैं...

जनज्वार। ट्विटर व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर तीसरे व आखिरी चरण की वोटिंग के एक दिन पहले शुक्रवार की शाम से बाय-बाय नीतीश (#ByeByeNitish) ट्रेंड कर रहा है। यह ट्रेंड उसी तरह है जिस तरह अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव की मतगणना में डोनाल्ड ट्रंप के पिछड़ने के बाद बाय-बाय ट्रंप (#ByeByeTrump) ट्रेंड करने लगा।

हालांकि अमेरिका में जहां मतगणना हो रही है, वहीं बिहार में आज शनिवार को तीसरे चरण की वोटिंग हो रही है और मतगणना 10 नवंबर को होगी। बाय-बाय नीतीश हैशटैग पर कई लोगों ने ट्वीट कर नीतीश कुमार की बिहार से विदाई की भविष्यवाणी की है। भाजपा के मुखर विरोधी यूपी के चर्चित आइएएस सूर्य प्रताप सिंह, ट्राइबल आर्मी के संस्थापक हंसराज मीणा ने इस हैशटैग पर ट्वीट कर नीतीश सरकार की विदाई की बात कही है।


सूर्य प्रताप सिंह ने तो यहां तक लिखा है कि बिहार के बाद पश्चिम बंगाल व उसके बाद उत्तरप्रदेश जीतेंगे और फिर देश जीतेंगे। पश्चिम बंगाल में अगले साल चुनाव है जहां ममता बनर्जी की तृणमूल कांग्रेस और भाजपा में सीधी टक्कर के आसार हैं, वहीं 2022 में उत्तरप्रदेश में चुनाव होगा, जहां भाजपा का मुकाबला अखिलेश यादव की सपा व मायावती की बसपा से होगा।

Next Story

विविध

Share it