Top
बिहार

बिहार : गोपालगंज में सिरफिरे आशिक ने शादी से इनकार करने पर लड़की पर चाकू से किये ताबड़तोड़ वार, हुई मौत

Janjwar Desk
25 Dec 2020 9:53 AM GMT
बिहार : गोपालगंज में सिरफिरे आशिक ने शादी से इनकार करने पर लड़की पर चाकू से किये ताबड़तोड़ वार, हुई मौत
x
देर रात अनिल लडकी के घर पहुंचा और शादी का प्रस्ताव रखा, लडकी के इनकार करने के बाद उसे चाकू मार दिया, आनन फानन में घायल लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई...

गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के सिधवलिया थाना क्षेत्र में एक सिरफिरे आशिक ने कथित प्रेमिका के शादी से इनकार करने पर उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने आरोपी की जमकर पिटाई कर दी, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी के एक दोस्त को गिरफ्तार किया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि जलालपुर गांव के रहने वाले अनिल यादव की बातचीत गांव की एक लडकी से होता था। आरोप है कि इसी दौरान अनिल ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और उस पर शादी करने का दबाव बनाने लगा।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बुधवार 23 दिसंबर की देर रात अनिल लडकी के घर पहुंचा और शादी का प्रस्ताव रखा। लडकी के इनकार करने के बाद उसे चाकू मार दिया। आनन फानन में घायल लड़की को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इधर, ग्रामीणों ने आरोपी अनिल की पकड़ कर जमकर मारपीट की, जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया।

गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और और उसका इलाज पटना में कराया जा रहा है। उन्होंने बताया कि इस मामले में संलिप्त आरोपी अनिल के दोस्त धीरज को गुरुवार को गिरफ्तार किया गया है तथा पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

Next Story

विविध

Share it